32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाके में रही सरस्वती पूजा की धूम

आसनसोल/बर्नपुर : शिल्पाचंल में मां सरस्वती की पूजा-अर्चना की तैयारिया धूमधाम से की गयी. माघ महीने के पांचवे दिन बुद्धि और विद्या की देवी सरस्वती की प्रतिमा से बाजार पूरी तरह पट गये है. बर्नपुर बस स्टैंड, अपर रोड, कोर्ट बाजार, गिरजा मोड आदि स्थानों पर सरस्वती प्रतिमाएं विभिन्न प्रकार की सजी थी. इनकी कीमत […]

आसनसोल/बर्नपुर : शिल्पाचंल में मां सरस्वती की पूजा-अर्चना की तैयारिया धूमधाम से की गयी. माघ महीने के पांचवे दिन बुद्धि और विद्या की देवी सरस्वती की प्रतिमा से बाजार पूरी तरह पट गये है. बर्नपुर बस स्टैंड, अपर रोड, कोर्ट बाजार, गिरजा मोड आदि स्थानों पर सरस्वती प्रतिमाएं विभिन्न प्रकार की सजी थी.

इनकी कीमत 30 रूपये से एक हजार रूपये तक है. नरसिंह बांध तराण संध, मां सारदा वेलफेयर सोसाईटी, नरसिंह बांध यूनाईटेड क्लब, ध्रुव डंगाल समर्पण क्लब, ध्रुवडंगाल सरस्वती मंदिर आदि में भी माता सरस्वती की पूजा हुई.

बाजारों में फलों के दाम में उछाल आया है.बैर 40 रूपये किलो, सकरकंद 60 रूपये किलो, केला 30 से 50 रूपये दर्जन से बिके. दुकानदार प्रकाश गुप्ता ने बताया कि सरस्वती पूजा को लेकर फलो की मूल्य में वृद्धि है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें