36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानागढ़ : कांकड़तला में पुलिस कर्मियों पर हमला, दो घायल, हत्याकांड के वारंटी को किया था गिरफ्तार

पानागढ़ : बीरभूम जिले के कांकड़तला थाना अंतर्गत साहापुर गांव में वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. स्थिति नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई. स्थित नियंत्रण में है. वारंटी शेख बुलू अक्तूबर, 2018 में खैराशोल के ब्लॉक […]

पानागढ़ : बीरभूम जिले के कांकड़तला थाना अंतर्गत साहापुर गांव में वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. स्थिति नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई. स्थित नियंत्रण में है.

वारंटी शेख बुलू अक्तूबर, 2018 में खैराशोल के ब्लॉक तृणमूल नेता दीपक घोष की हुई हत्याकांड में नामजद आरोपी है. घटना के बाद से वह फरार था.
कोर्ट ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर रखा था. पुलिस को सूचना मिली कि बुलू साहापुर गांव आया हुआ है. पुलिस टीम उसे गिरफ्तार करने गई. टीम ने उसे पकड़ लिया तथा वाहन में बिठाया.
इसी बीच बुलू के समर्थक ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को घेर लिया तथा पुलिस टीम पर हमला कर दिया. उन्होंने पुलिस गिरफ्त से बुलू को छुड़ाने की कोशिश की. पुलिस कर्मियों के विरोध के बाद ग्रामीणों ने उग्र रूप अपना लिया.
हमले में दो पुलिसकर्मियों को सर और हाथ में चोट लगी. ग्रामीणों ने मौके का फायदा उठा कर शेख बुलू को छुड़ा लिया. इस संबंध में प्राथमिकी दर्झ की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें