32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, गिरफ्तार

बर्दवान : पूर्व बर्दवान की मेमारी थाना पुलिस ने शादी का आश्वासन देकर युवती का यौनशोषण करने के आरोप में मेमारी के स्वस्तीपल्ली निवासी महितोष वैद्य को गिरफ्तार कर बर्दवान अदालत में पेश किया. अदालत ने 30 अगस्त तक उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेमारी थाना […]

बर्दवान : पूर्व बर्दवान की मेमारी थाना पुलिस ने शादी का आश्वासन देकर युवती का यौनशोषण करने के आरोप में मेमारी के स्वस्तीपल्ली निवासी महितोष वैद्य को गिरफ्तार कर बर्दवान अदालत में पेश किया. अदालत ने 30 अगस्त तक उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेमारी थाना अंतर्गत रसुलपुर निवासी युवती का तीन वर्ष पहले मोबाइल के जरिये महितोष से परिचय हुआ. इसके बाद दोनों में फोन पर बातें शुरू हो गयी. फोन से शुरू हुयी दोस्ती प्यार में बदल गयी. युवक अक्सर युवती को शादी का प्रस्ताव देता था. एक दिन वह उसे घूमाने ले गया और उसके साथ यौन संबंध बनाया.
युवती जब गर्भवती हो गयी तो उसने उस पर शादी का दबाव डालना शुरू किया. लेकिन महितोष ने शादी करने से इनकार कर दिया. पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मेमारी थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की. इसी आधार पर आरोपी महितोष को गिरफ्तार कर बर्दवान अदालत में पेश किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें