27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर: अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

दुर्गापुर : दुर्गापुर के डीवीसी मोड़ इलाके में शनिवार को आसनसोल-दुर्गापुर विकास प्राधिकरण की जमीन पर अवैध तरीके से अतिक्रमण कर बनाई गई दुकानों एवं मकानों को बुलडोजर लगाकर ध्वंस कर दिया गया. अड्डा के अतिक्रमण हटाओ अभियान से इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त हो गया है. अतिक्रमण हटाओ अभियान में सर्कल इंस्पेक्टर चंद्रनाथ […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर के डीवीसी मोड़ इलाके में शनिवार को आसनसोल-दुर्गापुर विकास प्राधिकरण की जमीन पर अवैध तरीके से अतिक्रमण कर बनाई गई दुकानों एवं मकानों को बुलडोजर लगाकर ध्वंस कर दिया गया. अड्डा के अतिक्रमण हटाओ अभियान से इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त हो गया है. अतिक्रमण हटाओ अभियान में सर्कल इंस्पेक्टर चंद्रनाथ चक्रवर्ती, एसीपी विमल कुमार मंडल, थाना प्रभारी गौतम तालुकदार, अड्डा के अधिकारी अर्पण विश्वास के अलावा कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे.
डीवीसी मोड़ संलग्न जीटी रोड किनारे पर बने लाइन होटल, दुकान के अलावा छोटे-छोटे कई मकानों को तोड़ दिया गया. दुर्गापुर के सिटी सेंटर सहित आसपास के अड्डा अधिकृत जमीन पर काफी दिनों से लोग जमीन दखल कर छोटे-छोटे व्यवसाय कर रहे हैं. डीवीसी मोड़ से लेकर इंडो अमेरिकन मोड़ तक लगाये गये बड़े-बड़े पेड़ों को काटकर लाइन होटल के साथ-साथ कई मकान बना लिया गया है. अड्डा द्वारा बार-बार जमीन खाली करने की नोटिस दिये जाने के बाद भी लोग जमीन खाली नहीं करते हैं.
शनिवार अड्डा के अधिकारी एवं प्रशासन के सहयोग से करीब 15 दुकानों को बुलडोजर से तोड़ दिया गया. अड्डा के अधिकारी ने कहा कि अतिक्रमण अभियान आगे भी जारी रहेगा. जीटी रोड के किनारे अड्डा द्वारा विभाग द्वारा हरित ज़ोन बनाने का फैसला लिया गया था. इसके तहत रोड के दोनों किनारों पर वृक्षारोपण किया गया है. कुछ लोग पेड़ों को काटकर उस जमीन पर व्यवसाय कर रहे हैं. इसकी शिकायत मिलने पर विभाग ने अभियान शुरू किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें