36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : जिला प्रशासन पर बरसे मंत्री बाबुल सुप्रिय

दुर्गापुर : स्थानीय नेहरू स्टेडियम में मैदान में आगामी दो फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. स्पेशल प्रोटक्शन गार्ड (एसपीजी) टीम के दौरे के बाद केंद्रीय कमेटी की टीम का शहर में आगमन शुरू हो गया है. सोमवार को केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रिय, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव […]

दुर्गापुर : स्थानीय नेहरू स्टेडियम में मैदान में आगामी दो फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. स्पेशल प्रोटक्शन गार्ड (एसपीजी) टीम के दौरे के बाद केंद्रीय कमेटी की टीम का शहर में आगमन शुरू हो गया है. सोमवार को केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रिय, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा, समेत कई राजनेताओं, जिला नेता एवं आब्जर्बर की टीम ने सभास्थल का दौरा किया.

दुर्गापुर पुलिस अधिकारियों के नहीं पहुंचने से केंद्रीय मंत्री ने नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि पुलिस तृणमूल के गंदी राजनीति का भागीदार बन रही है. तृणमूल सरकार भयभीत हो जाने के कारण इस तरह की छोटी-छोटी बातों को लेकर रुकावट पैदा कर रही है, जो अनुचित है. प्रधानमंत्री शहर में आ रहे हैं. शहर के निवासियों के लिए गौरव की बात है.

प्रशासन को भी अपनी कर्तव्य निभाना चाहिए. ऐसा प्रतीत होता है कि शायद भाजपा नेताओं के साथ सभा स्थल का निरीक्षण में पुलिस अधिकारियों को मौजूद रहने पर उनकी प्रमोशन रुक जायेगा. प्रशासन एकतरफा तृणमूल का इशारे पर काम कर रहा है. दो फरवरी को दुर्गापुर की सभा ऐतिहासिक होगी.

उन्होंने कहा कि नेहरू स्टेडियम की क्षमता एक लाख लोगों की है. लेकिन पूरा शहर ही मैदान में परिणत होगा, लोग ही लोग देखने को मिलेंगे. दुर्गापुर शहर ही पूरी तरह से मैदान में तब्दील हो जायेगा. माकपा का भी अंत भय होने के कारण हुआ था. सभी फुटपाथ पर हैं. ऐसा ही भय अब तृणमूल का हो गया है. माकपा की तरह तृणमूल का भी होगा. वह भी जल्द फुटपाथ पर नजर आयेंगे. भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घुरई , अमिताभ बनर्जी, मनोहर कोनार समेत कई नेता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें