21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

19 जनवरी की तृणमूल की ब्रिगेड सभा में लगेगा भाजपा विरोधी दलों का जमावड़ा

शामिल होंगे अखिलेश, चंद्रबाबू, स्टालिन, हार्दिक पटेल,केजरीवाल सहित 20 दलों के नेता कोलकाता : लोकसभा चुनाव के से पहले 19 जनवरी, 2019 को तृणमूल कांग्रेस की प्रस्तावित ब्रिगेड सभा में भाजपा विरोधी दलों का जमावड़ा लगेगा. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पुरुलिया के बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए […]

शामिल होंगे अखिलेश, चंद्रबाबू, स्टालिन, हार्दिक पटेल,केजरीवाल सहित 20 दलों के नेता

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के से पहले 19 जनवरी, 2019 को तृणमूल कांग्रेस की प्रस्तावित ब्रिगेड सभा में भाजपा विरोधी दलों का जमावड़ा लगेगा. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पुरुलिया के बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ब्रिगेड सभा में अखिलेश यादव, चंद्रबाबू नायडू, स्टालिन,हार्दिक पटेल, अरविंद केजरीवाल सहित 20 दलों के नेता शामिल होंगे.

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि राजभवन से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक भाजपा के साइनबोर्ड में तब्दील हो गया है. उन्होंने कहा कि राज्य में माकपा भाजपा के हाथों बिक गयी है. ऊपर-ऊपर लाल जामा पहने हुए हैं, भीतर-भीतर उनका रंग गेरुआ हो गया है. भाजपा व माकपा दोनों को पुरजोर विरोध होगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रस्तावित रथयात्रा वास्तव में रावण यात्रा है. तृणमूल कांग्रेस दूसरे दिन पवित्र यात्रा निकाल कर रावण वध करेगी. इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस झारखंड, असम और ओड़िशा में चुनाव लड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें