27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रायोगिक परीक्षा के नाम पर पैसे वसूलने का आरोप

अरवल : जिले के बख्तारी हाई स्कूल में छात्रों से प्रायोगिक परीक्षा में नाजायज राशि वसूलने का आरोप लगाया गया है. विद्यालय के छात्राओं के द्वारा डीएम रविशंकर चौधरी से इसकी लिखित शिकायत की गयी है. डीएम ने छात्रा के आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच का आदेश दिया है. मिली जानकारी के अनुसार […]

अरवल : जिले के बख्तारी हाई स्कूल में छात्रों से प्रायोगिक परीक्षा में नाजायज राशि वसूलने का आरोप लगाया गया है. विद्यालय के छात्राओं के द्वारा डीएम रविशंकर चौधरी से इसकी लिखित शिकायत की गयी है.

डीएम ने छात्रा के आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच का आदेश दिया है. मिली जानकारी के अनुसार विद्यालय की छात्रा सुनीता कुमारी के द्वारा प्रायोगिक परीक्षा में 600 रुपया की मांग किया गया, लेकिन छात्रा ने इस राशि को देने में बिल्कुल असमर्थता जाहिर की थी.
उन्होंने विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर आरोप लगाते हुए डीएम से लिखित शिकायत की है. इस मामले के जांच करने पहुंचे अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी जयंती ने बताया कि विद्यालय में जांच में प्रधानाध्यापक अनुपस्थित थे, जिन्हें कार्यालय में बुलाया गया और आवेदन के आलोक में पूछताछ की गयी. विद्यालय के प्रधानाध्यापक विनोद कुमार ने बताया कि इस प्रकार के आरोप मनगढ़ंत तरीके से लगाया गया है. प्रायोगिक परीक्षा का संचालन नियमानुसार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें