32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैलिफोर्निया की मस्जिद में आग, न्यूजीलैंड हमले का उल्लेख करने वाला पत्र मिला

एस्कोंदिदो : अमेरिका में दक्षिणी कैलिफोर्निया की एक मस्जिद में कथित आगजनी की घटना हुई और घटनास्थल से न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले का उल्लेख करने वाला एक पत्र मिला है. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना में कोई भी जख्मी नहीं हुआ है और इस्लामिक सेंटर ऑफ एस्कोंदिदो के सदस्यों ने दमकल कर्मियों […]

एस्कोंदिदो : अमेरिका में दक्षिणी कैलिफोर्निया की एक मस्जिद में कथित आगजनी की घटना हुई और घटनास्थल से न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले का उल्लेख करने वाला एक पत्र मिला है. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना में कोई भी जख्मी नहीं हुआ है और इस्लामिक सेंटर ऑफ एस्कोंदिदो के सदस्यों ने दमकल कर्मियों के पहुंचने से पहले ही आग को बुझा दिया था. मस्जिद में मामूली आग लगी थी.

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जांच आगज़नी और घृणा अपराध की आशंका के तौर पर की जा रही है. पुलिस लेफ्टिनेंट क्रिस लिक ने बताया कि पार्किंग स्थल से एक पत्र मिला है जिसमें इस महीने न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों पर हुए हमले का जिक्र है. इस हमले में 50 लोगों की मौत हो गई थी.

उन्होंने इस बात की ज्यादा जानकारी नहीं दी कि पत्र में क्या लिखा है. जांचकर्ताओं ने संदिग्ध के बारे भी जानकारी साझा नहीं की. पुलिस ने केएनएसडी टीवी को बताया कि घटना के समय मस्जिद में सात लोग मौजूद थे. उन्होंने दमकल कर्मियों के पहुंचने से पहले अग्निशामक से आग को बुझा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें