37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीयू के इस कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

नयी दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने मैत्रेयी कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 27 सितंबर या उससे पहले निर्धारित मानकों के आधार पर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली विश्विविद्यालय ने मैत्रेयी कॉलेज में बॉटनी, केमेस्ट्री, कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, हिन्दी, इंग्लिश, कम्प्यूटर […]

नयी दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने मैत्रेयी कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 27 सितंबर या उससे पहले निर्धारित मानकों के आधार पर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

दिल्ली विश्विविद्यालय ने मैत्रेयी कॉलेज में बॉटनी, केमेस्ट्री, कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, हिन्दी, इंग्लिश, कम्प्यूटर साइंस और गणित सहित अन्य विषयों में कुल 71 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

शैक्षणिक योग्यता- जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर्स डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार यूजीसी द्वारा आयोजित नेट क्वालीफाइड भी होना चाहिए.

आवेदन प्रक्रिया- इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 27 सितंबर या उससे पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. भविष्य की जरूरतों के हिसाब से उम्मीदवार अंतिम रुप से भरे गए आवेदन का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

वैकेंसी से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार मेत्रैयी कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट http://maitreyi.ac.in को विजिट कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें