32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : जिन्ना पर ”शत्रु” के बयान से सियासी बवाल, दी सफाई, सुशील मोदी बोले- Thank God! …पढ़ें किसने क्या कहा?

पटना : बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस का दामन थामनेवाले बॉलीवुड अभिनेता व पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के बयान आने के बाद सियासी बवाल मच गया है. एक ओर जहां एनडीए के नेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर निशाना साध रहे हैं, वहीं महागठबंधन के नेता किनारा लेते नजर आये. सियासी बवाल मचने पर […]

पटना : बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस का दामन थामनेवाले बॉलीवुड अभिनेता व पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के बयान आने के बाद सियासी बवाल मच गया है. एक ओर जहां एनडीए के नेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर निशाना साध रहे हैं, वहीं महागठबंधन के नेता किनारा लेते नजर आये. सियासी बवाल मचने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने सफाई भी दी है. उन्होंने कहा हैकि यह ‘स्लीप ऑफ टंग’ है.

बीजेपी नेता सुशील ने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर भगवान को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा है कि भगवान का शुक्र है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को छोड़ दिया. अब जब तक वह वहां रहेंगे, कांग्रेस को शर्मिंदा करते रहेंगे.

शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि कांग्रेस महात्मा गांधी से लेकर सरदार पटेल, मोहम्मद अली जिन्ना से लेकर जवाहर लाल नेहरू तक एक परिवार है. यह उनकी पार्टी है, जिनका देश की आजादी और विकास में योगदान रहा है. इसलिए मैं इसमें आया हूं और एक बार आ गया हूं, तो अब मुड़ कर कहीं वापस नहीं जाऊंगा. मालूम हो कि मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के लिए प्रचार करने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने रैली को संबोधित करते हुए भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की मांग करनेवाले मोहम्मद अली जिन्ना को ‘कांग्रेस परिवार’ का सदस्य बताया है. साथ ही उन्होंने जिन्ना के अलावा महात्मा गांधी, सरदार पटेल और जवाहर लाल नेहरू का भी नाम लिया. उन्होंने कहा कि यह ऐसे लोगों की पार्टी है, जिनका देश की आजादी और विकास में योगदान रहा है.

मचा सियास बवाल

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान के बाद मचे सियासी बवाल पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि मैंने शत्रुघ्न सिन्हा का बयान नहीं सुना है. अभी मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता हूं. वहीं, कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि जिन्ना भी कांग्रेसी थे. वहीं, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि जो बात दिल में थी, जुबान पर आ गयी. बिहार दौरे पर आये कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा है कि कांग्रेस में नेहरू और गांधी ही हैं और कोई नहीं है. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि कांग्रेस की मनोदशा बिगड़ गयी है. लोग कुछ भी बोल रहे हैं, कर रहे हैं. प्रियंका गांधी वाराणसी से चली गयीं. वहीं, राहुल गांधी केरल के वायनाड चले गये.

शत्रुघ्न सिन्हा ने दी सफाई

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान के बाद सियासी बवाल मचने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि यह ‘स्लीप ऑफ टंग’ है. मैं मौलाना आजाद का नाम लेना चाहता था, लेकिन ‘स्लीप ऑफ टंग’ के कारण जिन्ना का नाम ले लिया. माफी मांगे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘स्लीप ऑफ टंग’ के लिए माफी क्यों मांगू.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें