1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news breaking news live updates pm modi varanasi visit up block pramukh election bjp won zika virus in kerala monsoon session of parliment congrss meeting third wave of covid 19 corona virus delta plus variants prt

Breaking News: मध्य प्रदेश के विदिशा में 15 लोग कुएं में गिरे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Update
Breaking News Live Update
Prabhat Khabar

Breaking News Latest Update: पीएम मोदी का आज वाराणसी दौरा. यूपी ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत से पार्टी उत्साहित है. बीजेपी ने की 609 सीटों पर जीत, वहीं सपा को 93 सीटें मिली हैं. जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधि और देशद्रोह के मामले को लेकर 11 सरकारी कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है. जीका वायरस केरल के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. केरल की स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि राज्य में जीका वायरस के कुल 14 मामले. और 18 जुलाई से होगी भारत व श्रीलंका के बीच वनडे क्रिकेट सीरीज की शुरुआत. देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहें Prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

मध्य प्रदेश के विदिशा में 15 लोग कुएं में गिरे

मध्य प्रदेश के विदिशा में 15 लोग कुएं में गिरे गये हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें भोपाल से घटना स्थल के लिए रवाना हो गई हैं. जिला कलेक्टर और एसपी मौके पर हैं और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में 39.49 करोड़ डोज वैक्सीन दिया गया

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अबतक 39.49 करोड़ डोज वैक्सीन दिया जा चुका है. आज कुल 35.15 लाख लोगों को वैक्सीन दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कल करेंगे यूपी भाजपा वर्किंग कमेटी के सदस्यों से मुलाकात

यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कल करेंगे यूपी भाजपा वर्किंग कमेटी के सदस्यों से मुलाकात. इस मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर बातचीत होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने उन्हें कई महत्वपूर्ण विषयों के बारे में जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

देशद्रोह कानून को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अरुण शौरी

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने देशद्रोह कानून को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्हें इस कानून को अनुच्छेद 14 और 19 का उल्लंघन बताया है.

email
TwitterFacebookemailemail

कर्नाटक में पंचायत चुनाव स्थगित

कर्नाटक में पंचायत चुनाव स्थगित कर दिये गये है. कैबिनेट की बैठक में यह निर्णय लिया गया है. कोरोना महामारी को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुंदर लाल बहुगुणा को मिले भारत रत्न- सीएम केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने की पीएम मोदी से अपील, कहा- सुंदर लाल बहुगुणा को मिले भारत रत्न. (आजतक न्यूज)

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम बने रहेंगे अमरिंदर सिंह- हरीश रावत

हरीश रावत ने कहा- सीएम बने रहेंगे अमरिंदर सिंह, सिद्धू बनेंगे प्रदेश अध्यक्ष (आजतक न्यूज)

email
TwitterFacebookemailemail

नई पीढ़ी के युवाओं का स्किल डवलपमेंट, एक राष्ट्रीय जरूरत- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा है कि, नई पीढ़ी के युवाओं का स्किल डवलपमेंट एक राष्ट्रीय जरूरत है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा

प्रधानमंत्री थोड़ी देर में वाराणसी पहुंचने वाले है. इस दौरान वो यहां 1500 करोड़ की सौगात देंगे. पीएम मोदी वाराणसी में कई परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. इसमें बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 100 बेड के मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य विंग भी शामिल होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 41,806 नये मामले

देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 41,806 नये मामले सामने आये, 581 मरीजों की हुई मौत

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पास दिखा संगिग्ध ड्रोन

जम्मू-कश्मीर स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पास दिखा संगिग्ध ड्रोन. सुरक्षा बल अलर्ट

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी आज करेंगे वाराणसी का दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं. यहां वे 1500 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

आइइडी ब्लास्ट में एक किसान की मौत

गुमला जिले के कुरूमगढ़ थाना स्थित केरागानी जंगल में लगातार दूसरे दिन हुए आइइडी ब्लास्ट में एक किसान की मौत हो गई है. मृतक किसान का नाम रामदेव मुंडा था. जबकि दो ग्रामीण घायल हो गये. बता दें, सर्च ऑपरेशन पर निकले सुरक्षा बलों को बारडीह गांव निवासी किसान रामदेव मुंडा (40) जंगल में जाने का रास्ता बता रहे थे. इसी क्रम में जमीन में बिछाये गये आइइडी पर पैर पड़ा और धमाका हुआ. विस्फोट में उनके दोनों पैर उड़ गये.

email
TwitterFacebookemailemail

सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने तैयार किए छह एजेंडे

संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआज 19 जुलाई से हो रही है. इसी के मद्देनजर लोकसभा में सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने विशेष रणनीति बनाई है. संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्लियामेंट स्ट्रेटजी ग्रुप की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में कांग्रेस ने संसद के मॉनसून सत्र के लिए 6 प्वाइंट एजेंडा रखा है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज्यपाल रमेश बैश हने झारखंड के 10वें राज्यपाल

झारखंड के 10वें राज्यपाल के रूप में रमेश बैस ने शपथ ले ली है. झारखंड उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रविरंजन ने उन्हें राजभवन के बिरसा मंडप में दिन के 1.53 बजे राज्यपाल पद की शपथ दिलायी. शपथ लेने के बाद राज्यपाल श्री बैस ने कहा कि राष्ट्रपति ने उन्हें झारखंड के राज्यपाल के रूप में नियुक्त किया है. वे इससे पूर्व त्रिपुरा में राज्यपाल थे. जहां भी रहे, वहां हमेशा राज्य के विकास के लिए कार्य किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेबुनियाद है राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने की बात

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने के सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि इस तरह की सारी बातें बेबुनियादी हैं कि प्रशांत किशोर ने मुझसे राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने को लेकर मुलाकात की है. पवार ने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि प्रशांत किशोर ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए किस प्रकार

email
TwitterFacebookemailemail

Posted by: Pritihs Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें