1. home Hindi News
  2. national
  3. at least 15 people fall into a well in ganjbasoda area in vidisha in madhya pradesh vwt

मध्य प्रदेश के विदिशा स्थित गंजबासौदा में कुंए में गिरे 15 लोग,तीन की मौत, राहत-बचाव कार्य जारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मौके पर मौजूद राहत बचाव दल के लोग.
मौके पर मौजूद राहत बचाव दल के लोग.
फोटो: ट्विटर.

विदिशा : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के गंजबासौदा में गुरुवार को एक बहुत बड़ा हादसा हो गया. शहर के लाल पठार क्षेत्र में 15 से अधिक लोग एक कुएं में गिर गए ज‍िनमे से तीन की मौत की खबर है.

घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. फिलहाल, बचाव दल मौके पर पहुंचकर लोगों को बचाने में जुट गया है. बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी विदिशा जिले के दौरे पर थे. जैसे ही उन्हें इस मामले की जानकारी मिली, तो उन्होंने राहत और बचाव कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को भोपाल से मौका-ए-वारदात पर भेज दिया गया है. जिलाधिकारी और एसपी मौके पर मौजूद हैं. मैं खुद मंत्री विश्वास सारंग को निर्देश दे चुका हूं कि वे मौके पर पहु्ंचें. बताया यह जा रहा है कि कुएं में एक बच्ची गिर गई थी, जिसे बचाने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जुटी थी.

इसी दौरान कुएं के आपपास भीड़ के चलते कुएं की मेड़ की मिट्ठी धसने से यह हादसा हो गया. इस दौरान 15 ज्यादा लोग कुएं में गिर चुके हैं, जबकि बच्ची अब भी कुंए के अंदर मौजूद बताई जा रही है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें