1. home Hindi News
  2. national
  3. aap released another list of 189 candidates for 17 civic elections pkj

आप’ ने निकाय चुनाव के लिए 17 जगहों पर 189 उम्मीदवारों की एक और सूची की जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पार्टी के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह
पार्टी के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह
फाइल फोटो

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए अपनी तैयारियों को तेज करते हुए शनिवार को 17 जगहों पर 189 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की. पार्टी मुख्यालय से जारी संयुक्त बयान के द्वारा पार्टी के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और प्रदेश अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने बताया कि शनिवार को पंजाब के विभिन्न 17 निकायों के 189 उम्मीदवारों के नाम पार्टी द्वारा तय किए गए है. उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी अपने चुनाव चिन्ह झाड़ू के साथ मैदान में है और हमें पूरा भरोसा है कि हम सभी सीटों पर विजयी होंगे.

शनिवार को पार्टी ने जिन 17 स्थानीय निकायों के लिए अपने उम्मीदवार घोषित किए उनमें बरनाला, भाई रुपा, भवानीगढ़, बुढ़लाडा, दीनानगर,फतेहगढ़ चुडिय़ां, फाजिल्का, गुरु हर सहाई, मलेरकोटला, मलौट, मानसा, मेहराज, मोरिंडा, मुक्तसर, पठानकोट, संगत, सुजानपुर शामिल है.

‘आप’ नेताओं ने कहा कि इस बार पंजाब के लोगों के पास आमलोगों के लिए काम करने वाले योग्य,ईमानदार और शिक्षित पार्षदों का चुनाव कर अपने शहर में बदलाव लाने का सुनहरा अवसर है. आम आदमी पार्टी ने सभी जगहों पर योग्य और इमानदार उम्मीदवार को उतारकर लोगों के सामने बेहतर विकल्प पेश किया है. हमारी मतदाताओं से अपील है कि वे संविधान द्वारा मिले मताअधिकार का इस्तेमाल करते हुए सही, योग्य और इमानदार उम्मीदवारों का ही चुनाव करें .

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें