26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी ने मोदी को दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

नयी दिल्ली : कांग्रेस उम्मीदवारइमरान मसूदने मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद ने अपनी सभा में मोदी के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया. उन्होंने अपने भाषण में मारने-काटने जैसे शब्दों का प्रयोग किया. मसूद ने कहा, नरेंद्र मोदी से कौन लड़ेगा? हम लड़ेंगे […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस उम्मीदवारइमरान मसूदने मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद ने अपनी सभा में मोदी के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया. उन्होंने अपने भाषण में मारने-काटने जैसे शब्दों का प्रयोग किया.

मसूद ने कहा, नरेंद्र मोदी से कौन लड़ेगा? हम लड़ेंगे जो उन्हें जवाब देना जानते हैं. यूपी को वह गुजरात समझ रहा है. गुजरात में 4 फीसद मुसलमान हैं. यहां (यूपी में) 42 फीसद मुसलमान हैं.

हालांकि आज इमरान मसूद अपने बयान से पलट गये और माफी मांग ली. लेकिन उनके कल के बयान के कारण उनपर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. भाजपा ने यह मांग की है कि इमरान मसूद की उम्मीदवारी रद्द की जाये. गौरतलब है कि मसूद उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से उम्मीदवार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें