24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

GT vs RCB, IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया, राहुल तेवतिया ने फिर मचाया धमाल

GT vs RCB, IPL 2022: टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस ने शनिवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया है. विराट कोहली के अर्धशतक पर राहुल तेवतिया की 43 रन की नाबाद पारी भारी पड़ी. तेवतिया ने हारे हुए मैच को गुजरात की झोली में डाल दिया.

लाइव अपडेट

गुजरात ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया

राहुल तेवतिया की 25 गेंद पर 43 रन की नाबाद पारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया है. डेविड मिलर ने भी तेवतिया का भरपूर साथ दिया और आखिर तक टिककर 24 गेंद पर 39 रन की पारी खेली. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने विराट कोहली और रजत पाटिदार के अर्धशतक से 170 का स्कोर किया. जवाब में गुजरात की टीम ने चार विकेट खोकर 19.3 ओवर में 174 रन बनाकर जीत दर्ज की.

साई सुदर्शन आउट, गुजरात को चौथा झटका

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी लड़खड़ा गयी है. साई सुदर्शन के रूप में टीम को चौथा झटका लगा है. सुदर्शन ने 14 गेंद पर 20 रन बनाए.

हार्दिक पांड्या आउट, गुजरात को तीसरा झटका

कप्तान हार्दिक पांड्या भी आउट हो गये हैं. गुजरात टाइटंस को तीसरा झटका लगा है. हार्दिक ने पांच गेंद पर केवल तीन रन बनाए.

शुभमन गिल आउट, गुजरात को दूसरा झटका

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल आउट हो गये हैं. गुजरात टाइटंस को दूसरा झटका लगा है. उन्होंने 28 गेंद पर 31 रन बनाए. गिल ने अपनी पारी में तीन चौका और एक छक्का लगाया. क्रीज पर इस समय साइ सुदर्शन और हार्दिक पांड्या की जोड़ी है.

गुजरात को पहला झटका, साहा आउट

गुजरात टाइटंस को पहला झटका लगा है. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा आउट हो गये हैं. उन्होंने 22 गेंद पर 29 रन बनाएं. अपनी पारी में साहा ने चार चौके लगाए.

गुजरात की बल्लेबाजी शुरू

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाज शुरू हो गयी है. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा क्रीज पर मौजूद हैं. दोनों ने गुजरात को अच्छी शुरुआत दी है. गुजरात 6 ओवर की समाप्ति पर 47 रन पर पहुंच गया है.

आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को दिया 171 रन का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 171 रन का लक्ष्य दिया है. विराट कोहली के बल्ले से काफी लंबे समय बाद अर्धशतक निकला है. साथ ही आज के मुकाबले में रजत पाटिदार ने भी शानदार 52 रन बनाए. ग्लेन मैक्सवेल ने 18 गेंद पर 33 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. लखनऊ के लिए प्रदीप सांगवान को दो विकेट मिले.

विराट कोहली आउट

विराट कोहली आउट हो गये हैं. उन्होंने 15 आईपीएल पारी के बाद आज अर्धशतक जड़ा है. कोहली ने 53 गेंद पर 58 रन बनाए. कोहली के रूप में आरसीबी को तीसरा झटका लगा है. इसके बाद आरसीबी के दो और विकेट गिरे. ग्लेन मैक्सवेल 18 गेंद में 33 रन बनाकर आउट हो गये हैं.

रजत पाटिदार आउट, आरसीबी को दूसरा झटका

रजत पाटिदार के रूप में रॉयज चैलेंजर्स बैंगलोर को दूसरा झटका लगा है. पाटिदार ने अर्धशतकीय पारी खेली. पाटिदार ने 32 गेंद पर 52 रन बनाए. उन्होंने विराट कोहली के साथ 99 रनों की साझेदारी की. अपनी पारी में पाटिदार ने पांच चौके और दो छक्के लगाए.

विराट कोहली ने जड़ा पचासा

आरसीबी की ओर से विराट कोहली ने आईपीएल 2022 सीजन का अपना पहला अर्धशतक जड़ा है. उन्होंने 45 गेंद पर 50 रन पूरे किये. अपनी इस पारी में विराट कोहली ने छह चौके और एक छक्का लगाया.

डु प्लेसिस आउट, आरसीबी को पहला झटका

कप्तान फाफ डु प्लेसिस बिना खाता खोले आउट हो गये हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहला झटका लगा है. प्रदीप सांगवान की गेंद पर विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने डु प्लेसिस का कैच पकड़ा. डु प्लेसिस की जगह बल्लेबाजी करने रजत पाटिदार क्रीज पर आए हैं.

आरसीबी की बल्लेबाजी शुरू, कोहली-डु प्लेसिस क्रीज पर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी शुरू हो गयी है. सलामी बल्लेबाज के तौर पर फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली क्रीज पर मौजूद हैं. गुजरात टाइटंस की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत मोहम्मद शमी कर रहे हैं.

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी.

आरसीबी ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीत लिया है. कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस पहले गेंदबाजी करेगी और आरसीबी को बड़ा स्कोर करने से रोकने का प्रयास करेगी.

गुजरात का मुकाबला आरसीबी से

GT vs RCB, IPL 2022 LIVE Score Update: टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मैच 43 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी. हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस जहां सात मुकाबले जीतकर टॉप पर है. वहीं फाफ डु प्लेसिस की आरसीबी पिछले दो मुकाबलों में लगातार हारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें