1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 10 june 2022 friday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: रांची में बिहार के मंत्री पर हमला, पटना में भी हंगामा प्रदर्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

जमीन विवाद में अंधाधुंध गोलीबारी

छपरा- जमीन विवाद में अंधाधुंध गोलीबारी में एक शख्स की मौत, सात लोग गंभीर रूप से घायल, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर में वारदात

email
TwitterFacebookemailemail

गया-हावड़ा के बीच चलेंगी परीक्षा स्पेशल ट्रेनें

पटना. आरआरबी परीक्षा के मद्देनजर हावड़ा और गया के बीच परीक्षा स्पेशल ट्रेनें चलायी जायेंगी. गाड़ी संख्या 03005 हावड़ा-गया परीक्षा स्पेशल ट्रेन 11, 14 व 17 जून को रात 11:35 बजे हावड़ा से खुल कर अगले दिन दोपहर 3:45 बजे गया पहुंचेगी. वहीं, गाड़ी संख्या 03006 गया-हावड़ा परीक्षा स्पेशल ट्रेन 12, 15 व 18 जून को रात 11:55 बजे गया से खुल कर अगले दिन शाम 5:05 बजे हावड़ा पहुंचेगी. ये ट्रेनें बैंडेल, अजीमगंज, बड़हरवा, साहिबगंज, कहलगांव, भागलपुर, सुल्तानगंज, जमालपुर, अभयपुर, किऊल, नवादा व तिलैया स्टेशनों पर रुकेगी. इनमें चेयरकार के दो, शयनयान श्रेणी के सात और साधारण श्रेणी के छह कोच लगेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरपुर कोर्ट में केंद्रीय मंत्री की पेशी

मुजफ्फरपुर कोर्ट में केंद्रीय मंत्री की पेशी, मंत्री गिरिराज और मंत्री रामसूरत राय की पेशी, दो मंत्री समेत 23 नेता की हुई पेशी, 2014 में रेल रोको आंदोलन के दौरान रेलवे ट्रैक जाम करने के आरोप में ACJM 1 में हुई पेशी

email
TwitterFacebookemailemail

पोखर में डूबने से भाई और बहन की मौत

मधुबनी- पोखर में डूबने से भाई और बहन की मौत. बासोपट्टी थाना क्षेत्र के अरघावा गांव में हुआ हादसा

email
TwitterFacebookemailemail

विजय कुमार चौधरी ने 12 जून को बुलाई बैठक

बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने 12 जून को बुलाई बैठक, शिक्षा विभाग से जुड़े तमाम मामलों की होगी समीक्षा

email
TwitterFacebookemailemail

भूमि विवाद में चली गोली

मधुबनी- भूमि विवाद में चली गोली ,एक व्यक्ति घायल, राजनगर थाना क्षेत्र के पलिवार गांव की घटना

email
TwitterFacebookemailemail

भाकपा माले पटना में करेगी बड़ी रैली

पटना. भाकपा माले पटना में करेगी बड़ी रैली. 15 फरवरी 2023 को पटना के गांधी मैदान में भाकपा माले की रैली. गठबंधन दल और झारखंड के विपक्षी दलों के नेता जुटेंगे रैली में. 15 से 20 फरवरी 2023 तक पटना में भाकपा (माले) का 11वां महाधिवेशन. माले ने पोलित ब्यूरो की बैठक में लिया फैसला.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में भी हंगामा प्रदर्शन 

बिहार की राजधानी पटना में भी नूपुर शर्मा के विवादित बयान से बिफरे एक संप्रदाय विशेष के लोगों ने किया हंगामा और प्रदर्शन, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात. स्थिति नियंत्रण में.

email
TwitterFacebookemailemail

सीवान में बंधन बैंक से 2 लाख 84 हजार की लूट

सीवान में बंधन बैंक से 2 लाख 84 हजार की लूट. मैरवा थाना के बभनौली इलाके में सरेआम लूटपाट. हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े की लूटपाट.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के मंत्री पर रांची में हमला 

रांची में बिहार के मंत्री नीतिन नवीन पर हमला किया गया है. उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ है. उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त होने की सूचना है.

email
TwitterFacebookemailemail

भारी मात्रा में शराब किया बरामद

मुंगेर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार से भारी मात्रा में शराब किया बरामद, दो लोगों को किया गिरफ्तार

email
TwitterFacebookemailemail

आरा और नवादा में प्रदर्शन 

बिहार के आरा के गोपाली चौक और नवादा में नूपुर शर्मा के विवादित बयान से बिफरे एक संप्रदाय विशेष के लोगों ने किया प्रदर्शन, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात.

email
TwitterFacebookemailemail

समस्तीपुर सदर अस्पताल का पोस्टमार्टम कर्मी सस्पेंड

समस्तीपुर सदर अस्पताल का पोस्टमार्टम कर्मी सस्पेंड. पुराने एक मामले में कर्मचारी को किया गया सस्पेंड. 50 हजार रुपए रिश्वत मांगने पर जांच जारी. प्रभारी डीएम विनय कुमार राय ने दी जानकारी.

email
TwitterFacebookemailemail

MLC चुनाव के नामांकन की स्क्रूटनी का काम पूरा

MLC चुनाव के नामांकन की स्क्रूटनी का काम पूरा. जांच में सभी 7 उम्मीदवारों का नामांकन दुरुस्त. सभी उम्मीदवारों का निर्विरोध जीत तकरीबन तय.

email
TwitterFacebookemailemail

कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक कर रहे नीतीश कुमार 

सीएम के साथ कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक. शराबबंदी और अपराध पर सख्त कार्रवाई के निर्देश. मीटिंग में गृह विभाग के सभी अफसर रहे मौजूद.

email
TwitterFacebookemailemail

लालू और राबड़ी देवी कोर्ट में हुए पेश

पटना- लालू और राबड़ी देवी कोर्ट में हुए पेश. 2010 में धरना प्रदर्शन के मामले में हुई पेशी. मानहानि के एक मामले में भी कोर्ट में हुई पेशी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना-कटिहार इंटरसिटी में लगेंगे अतिरिक्त कोच

पटना. पटना और कटिहार के बीच चलायी जाने वाली 15713/15714 पटना-कटिहार-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस में 10 जून से 24 जून तक एसी चेयरकार एवं 2 एस श्रेणी के एक-एक अतिरिक्त कोच लगाये जायेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

छपरा में सीएसपी से हजारों रुपये लेकर फरार हुए अपराधी

बिहार के छपरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. छपरा में सीएसपी में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. सीएसपी से हजारों रुपये लेकर फरार हो गये है. यह घटना छपरा के अमनौर थाना क्षेत्र के पुरैना गांव की है.

email
TwitterFacebookemailemail

गांजा व ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

पटना. दीघा थाने की पुलिस ने 65 ग्राम गांजा व चार पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोलसन स्थित एक निजी स्कूल के पास से जहानाबाद के पिंटू और दीघा के विवेक कुमार को गिरफ्तार किया है. दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना-मेरठ के बीच परीक्षा स्पेशल ट्रेन चलायी जाएंगी

आरआरबी परीक्षा के मद्देनजर पटना- मेरठ सिटी और बरौनी-लखनऊ के बीच परीक्षा स्पेशल ट्रेनें चलायी जायेंगी. गाड़ी संख्या 03257 पटना- मेरठ सिटी परीक्षा स्पेशल ट्रेन 10 जून को शाम 4:55 बजे पटना से खुल कर अगले दिन दोपहर 11:20 बजे मेरठ सिटी पहुंचेगी. वहीं, गाड़ी संख्या 03258 मेरठ सिटी-पटना परीक्षा स्पेशल ट्रेन 16 जून को रात नौ बजे मेरठ सिटी से खुल कर अगले दिन शाम पांच बजे पटना पहुंचेगी. यह ट्रेन आरा, बक्सर, दीन दयाल उपाध्याय जं., वाराणसी, प्रतापगढ़, लखनऊ, मुरादाबाद, हापुड़ स्टेशनों पर रुकेगी. इसमें शयनयान श्रेणी के 14 और साधारण श्रेणी के दो कोच लगेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के दोनों डिप्टी सीएम और मंत्री नीरज बबलू आज पूर्णिया में

पूर्णिया में आज कार्यक्रम है जिसमें मंत्री नित्यानंद राय, बिहार के दोनों डिप्टी सीएम और मंत्री नीरज बबलू शामिल होंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

30 जुलाई को बांटे जायेंगे नियुक्ति पत्र

पटना. 32 हजार से अधिक रिक्तियों को भरने चल रहे छठे चरण के माध्यमिक शिक्षक नियोजन में अभ्यर्थी अब एक से अधिक नियोजन इकाइयों में चयनित नहीं हो सकेंगे. विभाग ने अधिसूचना जारी कर साफ कर दिया है कि अंतिम चयन सूची के आधार पर मेधा क्रम में रोस्टर के अनुसार नियत तिथि और स्थान पर काउंसेलिंग के लिए बुलाया जायेगा. काउंसेलिंग के समय रिक्त पदों की संख्या के अनुरूप चयनित अभ्यर्थियों के एसटीइटी प्रमाण पत्र रख लिये जायेंगे. विभागीय अधिसूचना में काउंसेलिंग के बाद नियुक्ति पत्र बांटे जाने की तिथि 30 जुलाई निर्धारित की है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई के बांद्रा में जान गंवाने वाले मजदूर के आश्रित को मुआवजा

मुंबई के बांद्रा में बिल्डिंग गिरने से कटिहार निवासी मजदूर की जान चली गयी. इस हादसे में मृतक के आश्रित को आर्थिक मदद का एलान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया.

email
TwitterFacebookemailemail

नरकटियागंज में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज में कई माह से सुस्त पड़े कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है. यहां एक ही परिवार के चार लोगों के कोरोना संक्रमित पाये जाने से सनसनी फैल गयी है. अनुमंडलीय अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की ओर से की जाने वाली जांच में चार लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. अस्पताल में जांच के दौरान एक ही परिवार के चार लोगों की एंटीजन जांच में रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आयी है. इसमें पति पत्नी और दो बच्चे शामिल है. स्वास्थ्य कर्मियों ने चारों को दवा किट एवं परामर्श देकर होम कोरेंटिन कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

गांजा व ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

पटना. दीघा थाने की पुलिस ने 65 ग्राम गांजा व चार पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोलसन स्थित एक निजी स्कूल के पास से जहानाबाद के पिंटू और दीघा के विवेक कुमार को गिरफ्तार किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बालू माफियाओं ने एसडीओ पर किया हमला

नवादा. वारिसलीगंज प्रखंड कार्यालय जा रहे सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती के वाहन पर बालू माफियाओं ने हमला बोल दिया है. एसडीओ प्रखंड मुख्यालय जाने के क्रम में शहर के माफी मोड़ के समीप अवैध तरीके से बालू लदे एक ट्रैक्टर को देखा. एसडीओ की गाड़ी को देखते ही बालू लदा ट्रैक्टर छोड़ कर चालक भाग गया. जिसे थाना लाने के क्रम में बालू माफियाओं ने पत्थर बाजी कर दी.

email
TwitterFacebookemailemail

ग्रामीण चिकित्सक की बाइक चोरी

नवादा के कुशाहन स्थित पीएनबी के सीएसपी के समीप एक घर के सामने खड़ी ग्रामीण चिकित्सक बलराम कुमार की बाइक चारी हो गयी. वे अपनी बाइक कुशाहन स्थित पीएनबी के सीएसपी के समीप संजय पंडित के घर के सामने खड़ी कर गया चले गये. वापस लौटने पर बाइक नहीं देख खोजबीन किया पर कुछ पता नहीं चला.

email
TwitterFacebookemailemail

वाणिज्यकर ने ज्वेलरी दुकान से पकड़ी 18 करोड़ की हेराफेरी

पटना. वाणिज्यकर विभाग ने शहर की एक ज्वेलरी दुकान पर छापेमारी कर करीब 50 लाख रुपये की टैक्स चोरी पकड़ी है. विभाग के अनुसार आयात और निर्यात पर इ-वे बिल की बाध्यता नहीं रहने के कारण इन ज्वेलरी के व्यापारियों द्वारा बड़े पैमाने पर बिना किसी वैध कागजात के माल का परिवहन विभिन्न माध्यमों से कर टैक्स की चोरी की जा रही है. बाकरगंज के एक बड़े थोक व्यापारी की दुकान में निरीक्षण के क्रम में 22 किलो सोने के जेवरात की बिक्री में गड़बड़ी पायी गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना जिले में मिले सात नये कोरोना संक्रमित

पटना. जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. बीते एक सप्ताह के बीच रोजाना नये मरीज मिल रहे हैं. गुरुवार को पटना जिले में सात नये कोरोना के मरीज मिले हैं. इनमें दो मरीज पीएमसीएच में पाये गये हैं. इनमें एक महिला मरीज नेहरू नगर की है, जबकि दूसरा मरीज मुजफ्फरपुर का निवासी है. इसे इलाज के लिए परिजन पीएमसीएच लेकर आये थे. इसके साथ ही जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 52 हो गयी है. हालांकि, 24 घंटे के अंदर चार मरीज स्वस्थ हुए हैं. यहां बता दे कि एक दिन पूर्व जिले में 12 नये मरीज मिले थे.

email
TwitterFacebookemailemail

वोकेशनल कोर्स भवन का उद्घाटन करेंगे शिक्षा मंत्री

पटना. पीयू के साइंस कॉलेज में बने नवनिर्मित वोकेशनल कोर्स भवन का उद्घाटन शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी 11 जून को करेंगे. उक्त भवन में बायोटेक, बीसीए, इन्वायरमेंट साइंस समेत कई वोकेशनल कोर्स चलेंगे. एक स्टूडियो कम मीडिया सेंटर भी स्थापित किया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

वीडियो कॉल कर छात्र की ले ली अश्लील तस्वीर, अब मांग रहा 20 हजार

पटना में लगातार सेक्सटॉर्शन के मामले सामने आ रहे हैं. सेक्सटॉर्शन का शिकार बनने वाले अधिकतर ऐसे लोग हैं, जो फेसबुक पर किसी अनजान सुंदर लड़की के फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लेते हैं और वाट्सएप नंबर के साथ ही अन्य जानकारी भी शेयर कर देते हैं. कंकड़बाग थाने के अशोक के एक इंटर के छात्र को भी बदमाशों ने सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाया और अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर डाल कर बदनाम करने की धमकी देकर 20 हजार की रंगदारी मांगी. छात्र ने कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह से इसकी शिकायत की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें