1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yashraj flms will announce many new movie on 27 september on yashraj films 50th anniversary aditya chopra shahrukh khan next movie salman khan tiger 3 ajay devgn will collaborate first time with yashraj films suy

इस रविवार चार बड़ी फिल्मों का एलान कर सकता है यशराज फिल्म्स, शाहरुख से लेकर सलमान तक है फेहरिस्त में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यशराज फिल्म्स की 50वीं वर्षगांठ पर शाहरुख की पठान और सलमान की टाइगर 3 का एलान हो सकता है
यशराज फिल्म्स की 50वीं वर्षगांठ पर शाहरुख की पठान और सलमान की टाइगर 3 का एलान हो सकता है

आने वाले रविवार यानी 27 सितंबर को निर्माता निर्देशक का जन्मदिन है, और इसी दिन यशराज फिल्म्स के एमडी यानी आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह मनाने वाले हैं. वैसे तो फिलहाल कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सिनेमाघर बंद हैं, खबर है इस मौके पर आदित्य चोपड़ा कई बड़ी फिल्मों की घोषणा कर सकते हैं. आपको बता दें कि यश चोपड़ा का निधन 2012 में हो गया था, यश चोपड़ा रोमांटिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर थे. 90 के दशक में उन्होंने रोमांटिक फिल्मों को नया आयाम दिया. उन्होंने चांदनी, लम्हें, डर, दिल तो पागल है, वीर जारा और जब तक है जान जैसी रोमांटिक फिल्मों का निर्देशन किया है.

इस मौके को बड़े ही भव्य तरीके से मनाने का फैसला लिया गया था, पर कोरोना वायरस के कारण पालन किए जा रहे सोशल डिस्टेंसिंग के कारण कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. माना जा रहा है कि ऑनलाइन माध्यम से फिल्मों की घोषणा की जाएगी.

शाहरुख और जॉन स्टारर पठान की अनाउंसमेंट पर है नजर

शाहरुख खान पिछली बार 2018 के क्रिसमस में आई फिल्म जीरो में दिखे थे, 2019 में उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. खबर है कि यशराज फिल्म्स की पठान में वो जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं. बैंग बैंग और वॉर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली पठान में शाहरुख के अलावा विलेन की भूमिका जॉन अब्राहम निभाने वाले हैं. जॉन इससे पहले भी 2004 में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी धूम में विलेन के किरदार में दिख चुके हैं, इसके अलावा 2013 में आई संजय गुप्ता की शूटआउट एट वडाला में भी उनका किरदार ग्रे शेड में था. इस फिल्म में शाहरुख और जॉन के अलावा दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. पठान की घोषणा 27 सितंबर को होने की उम्मीद है.

सलमान की टाइगर 3 का है सबको इंतजार

अभिनेता सलमान खान की टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म की घोषणा 27 सितंबर को होने की बात सामने आई है. 2012 में आई एक था टाइगर और 2017 में रिलीज हुई टाइगर जिंदा है कि सफलता के बाद अब एक बार फिल्म सलमान यशराज फिल्म्स के टाइगर थ्री में दिखेंगे. जहां एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था, तो वहीं टाइगर जिंदा है के निर्देशन की कमान संभाली थी अब्बास अली जफर ने. इस बार टाइगर-3 का निर्देशन मनीष शर्मा करने वाले हैं जो इससे पहले बैंड बाजा बारात, लेडिज वर्सेज रिकी बहल, शुद्ध देसी रोमांस और फैन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. टाइगर 3 में एक बार फिल्म सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

अजय देवगन की सुपरहीरो फिल्म

अजय देवगन पहली बार यशराज फिल्म्स के लिए काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में वो एक विलेन के किरदार में दिखेंगे. फिल्म में सुपरहिरो के किरदार में चंकी पांडे के बेटे नजर आएंगे जो उनकी ये पहली फिल्म होगी. इससे पहले भी अजय देवगन ने 2002 में आई दीवानगी और 2004 में रिलीज खाकी में नकारात्मक किरदार निभाया है.

विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की रॉम-कॉम

अभिनेता विकी कॉशल की इंट्री यशराज कैंप में हो चुकी है. जल्द ही वो पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. 27 सितंबर को विकी और मानुषी की इस रॉम कॉम को अनाउंस किया जा सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें