1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. video of amitabh bachchan granddaughter aaradhya bachchan singing jai siya ram viral on her birthday aishwarya rai shared birthday photos div

क्या आपने देखा अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का 'जय सिया राम' भजन VIDEO? सोशल मीडिया पर वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aaradhya Bachchan Bhajan Video
Aaradhya Bachchan Bhajan Video
twitter

Aaradhya Bachchan Bhajan Video : ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया. इस बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में खास बात ये है कि इसमें आराध्या जय-जय सिया राम भजन गाती नजर आ रही है. इस वीडियो में वो बेहद क्यूट लग रही है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक फैन पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो को महानायक अमिताभ बच्चन ने ने रीट्वीट भी किया. वीडियो में आराध्या पूरे मग्न होकर जय-जय सिया राम भजन गा रही है. जिस तरीके से वो भजन गा रही है, वो देखने लायक है. उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और तालियां बजाते हुए गा रही है.

आराध्या का ये वीडियो उनके जन्मदिन पर शेयर किया गया. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, दिवाली पर भजन गाती आराध्या का यह वीडियो शेयर करने का यह सबसे उपयुक्त समय है. आराध्या, जन्मदिन की बधाई. ये वीडियो 38 सेकंड का है. वहीं फैंस इसपर कमेंट कर प्यार बरसा रहे है.

अमिताभ बच्चन ने आराध्या के बर्थडे पर कोलाज बनाकर एक तसवीर शेयर की. इस कोलाज की खास बात ये है कि इसमें आराध्या की हर साल की तसवीर है. आराध्या के जन्म से लेकर उसकी हर साल की एक तसवीर. उन्होंने तसवीरो में नंबर दिया है और बताया है कि जब आराध्या एक साल की थीं तो कैसी लगती थीं. जब वो दो साल की हुई तो, कैसे दिखती थी. इसी तरह से नौ तसवीर है.

वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या के जन्मदिन की तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरी जिंदगी के प्यार को 9वें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं. आराध्या तुम मेरी एंजल हो, मैं तुमसे अनकन्डिशनली बहुत प्यार करती हूं. भगवान की कृपा तुम पर बनी रहे. भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं, हर उस सांस के लिए जो मैं अपनी जिंदगी में केवल तुम्हारे लिए लेती हूं. प्यार, प्यार, तुम्हें ढेर सारा प्यार.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें