1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal shows her cuts on back from film sardar udham fans say katrina bhabhi se ladai ho gai dvy

विक्की कौशल ने दिखाए पीठ पर बने घावों के निशान, यूजर ने कमेंट में लिखा, कैटरीना भाभी से लड़ाई हो गई...

विक्की कौशल अपनी फिल्म सरदार उधम सिंह के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. अब विक्की ने अपनी एक फोटो शेयर की हैं, जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विक्की कौशल के लेटेस्ट फोटो पर आए तरह-तरह के कमेंट्स
विक्की कौशल के लेटेस्ट फोटो पर आए तरह-तरह के कमेंट्स
instagram

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर वाहवाही बटोर रहे हैं. फिल्म में उनके जबरदस्त एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. इसके साथ ही विक्की, कैटरीना कैफ के साथ अफेयर को लेकर भी खबरों में बने हुए है. अब एक्टर ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसपर फैंस कैटरीना का नाम लेकर कमेंट कर रहे है.

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तसवीर शेयर की है, जिसमें उनके पीठ पर घावों के निशान देख रहे. ये घाव देखने में काफी असली लग रहे है, लेकिन ये फिल्म के लिए बनाया गया था. इसे प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए बनाया गया था. इसे शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, कट्स जिनसे कट्स नहीं लगे.

उरी फेम एक्टर द्वारा शेयर किए फोटोज पर ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे है. कई यूजर्स इसपर कैटरीना कैफ का नाम लेकर कमेंट कर उन्हें चिढ़ा रहे है. एक यूजर ने लिखा, कैटरीना को दुख होगा. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, भाई, कैटरीना भाभी से लड़ाई हो गई क्या. एक अन्य यूजर ने लिखा, असली कट है क्या. कई यूजर्स ने फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर एक्टर की तारीफ भी की.

विक्की कौशल ने दिखाए पीठ पर बने घावों के निशान, यूजर ने कमेंट में लिखा, कैटरीना भाभी से लड़ाई हो गई...
instagram

वहीं, कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विक्की कौशल, कैटरीना कैफ को गले लगाते दिखे थे. ये वीडियो ‘सरदार उधम’ के स्क्रीनिंग के दौरान का है, जिसमें कैटरीना भी आई थी. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और फैंस ने इसपर जमकर रिएक्शन भी दिए थे.

गौरतलब है कि विक्की कौशल, कैटरीना संग अफेयर को लेकर लाइमलाइट में है. दोनों के अफेयर के बारे में कुछ समय पहले ही सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने खुलासा किया था. वहीं, विक्की ने सगाई पर कहा था कि यह खबर आपके दोस्तों द्वारा फैलाई गई थी. मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा जब सही समय आएगा. उसका भी टाइम आएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें