1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal ex girlfriend harleen sethi belly dance on katrina kaif song tip tip barsa pani video viral bud

विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड ने कैटरीना के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बेली डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की अफवाहों के बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का एक डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Harleen Sethi video
Harleen Sethi video
instagram

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की अफवाहों के बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का एक डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वो कैटरीना के लेटेस्ट हिट सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त बेली डांस करती नजर आ रही हैं. ये गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन के गाने का रीमेक है और रिलीज होते ही हिट हो गया है. इस गाने में भी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ नजर आ रहे हैं.

हरलीन सेठी को ब्लैक शिमरी क्रॉप टॉप और उसी रंग की लैंगिस पहने ट्रैक पर बेली डांस करते देखा जा सकता है. कैप्शन में उन्होंने उल्लेख किया था कि उन्होंने वीडियो अपलोड करने से पहले चार घंटे तक रिहर्सल किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जो कुछ भी मुझे चुनौती देता है वह मुझे जिंदा महसूस कराता है !! रिहर्सल के 4 घंटे + डांस का एक बिल्कुल नया रूप+ नए शिक्षक @संजनामुथरेजा जिन्होंने मुझे एक दिन में इस दिनचर्या को प्रशिक्षित करने और सिखाने के लिए यह लड़ाई लड़ी = टिप टिप बरसा पानी.”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका अफवाहें अगस्त से लगातार सुर्खियों में हैं. हालांकि इसके बाद कैटरीना की टीम ने इस तरह के किसी भी समारोह से इनकार करते हुए एक बयान दिया. लेकिन, कैटरीना और विक्की को सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस में एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद पिछले महीने फिर से दोनों की अफवाहों ने जोर पकड़ा है. बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने राजस्थान में सात फेरे लेंगे.

ETimes की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विक्की और कैटरीना की शादी की अफवाहों से हरलीन हैरान नहीं हैं. उनके एक दोस्त के अनुसार, "हरलीन सही मायने में आगे बढ़ गई हैं. वह एकता कपूर की 'द टेस्ट केस 2' को लेकर बहुत उत्साहित हैं, जिसमें दूसरा भाग उनके इर्द-गिर्द घूमेगा, जैसा कि निम्रत कौर के इर्द-गिर्द घूमता है."

इससे पहले हरलीन ने अपने ब्रेकअप के बारे में इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा था, "जहां से मैंने शुरू किया था. जहां से मैं आई हूं. मैंने इस रास्ते को डिजाइन नहीं किया था. उनकी इच्छा का स्वागत किया गया था.मैंने पाया कि मैं कौन था. एक बड़े तालाब में एक छोटी मछली. हर रोज जीवित महसूस करना. अपने तरीके से एक पहचान बनाना. लिंकअप मुझे नहीं बनाते हैं. ब्रेकअप मुझे नहीं तोड़ते. असफलताएं मुझे नहीं मारती हैं. मेरा अपना स्वैग है. मैं अपना खुद का टैग हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें