1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sens daughter renee sen say this on being asked about her real mother say please define real mother sushmita sen boyfriend rohman shawl sry

Sushmita Sen की बेटी Renee ने 'असली मां' के बारे में पूछने पर किया कुछ यूं रिएक्ट, कहा प्लीज कोई मां . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushmita Sen's daughter Renee sen say this on being asked about her 'real mother'
Sushmita Sen's daughter Renee sen say this on being asked about her 'real mother'
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की अपनी दोनों बेटिंयों रेनी और अलीषा के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस की उनकी बेटियों के साथ तसवीरें वायरल होती हैं. उनकी बड़ी बेटी, रेनी सेन ने पहले ही अभिनय की शुरुआत कर दी है और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. हाल ही में रेनी से जब सवाल किया गया कि वह अपनी असली मां के बारें में जानना चाहती हैं? तो उनका जवाब बेहद चौॆकाने वाला रहा.

असली मां के बारे में सवाल पूछने पर रेनी ने दिया ये जवाब

पीपिंगमून के इंटरव्यू के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए रेनी कहती हैं, 'आपको पता है- मेरे इंस्टाग्राम पर, मुझसे यही सवाल पूछा गया था कि तुम्हारी असली मां कौन है?' मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि प्लीज कोई असली मां को परिभाषित कर दे कि 'असली मां' क्या है?'

रेनी ने कहा "देखिए, मैं समझती हूं कि लोग हमारे लाइफ में रुचि रखते हैं कि हम क्या खाते हैं. यह ठीक है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि लोगों को एक-दूसरे के प्रति अच्छी सोच रखने की भी जरूरत है. मेरा सच बहुत खुला हुआ है, लेकिन क्या होगा? अगर यह कोई और हो? हम नहीं जानते कि यह उन्हें कैसे प्रभावित करेगा. इसलिए, हां, मुझे लगता है कि हमें थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए. मेरे लिए, यह अलग है, क्योंकि मैं उनके साथ बड़ी हुई हूं... मेरे लिए, यह कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन किसी और के लिए जो अपने जीवन को निजी रखना चाहता है, हम नहीं जानते कि आपका प्रश्न उन्हें कैसे प्रभावित कर सकता है. वह आगे कहती हैं कि इसे तब तक न पूछें जब तक कोई व्यक्ति आपको खुद न बताए."

सुष्मिता ने पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब रेनी 16 साल की हुई, तो उसने अपने बायोलॉजिकल माता-पिता का पता लगाने की कोशिश की. राजीव मसंद से बात करते हुए, सुष्मिता ने कहा था, "मैंने उससे कहा था कि हमें नहीं पता कि अदालत में उसके जैविक माता-पिता के नाम हैं या नहीं, लेकिन एक लिफाफे में जानकारी है जो 18 साल की होने के बाद ही सही है. मैं नहीं चाहती थी. उसे गलत जानकारी देने के लिए क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि वह वहां जाए और उसका दिल टूटे. मैंने उससे कहा, 'जब भी तुम तैयार हो, मैं तुम्हें ले जाऊँगा... हमें जाना चाहिए.' उसने मुझसे कहा, 'लेकिन तुम क्यों चाहते हो कि मैं पता लगाऊँ?'"

सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन की अपनी दोनों बेटिंयों रेनी और अलीषा के साथ लाइव वीडियोज भी करती हैं. रेने और अलीषा सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें