1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput suicide case mumbai police revealed red bag secret

Sushant Singh Rajput death : सुशांत के बेडरूम से मिले लाल बैग का रहस्‍य खुला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: twitter

sushant singh rajput red bag secret : सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के एक महीने बाद लाल बैग का राज खुल गया है. यह लाल बैग सुशांत के बेडरूम एक साइड टेबल पर देखा गया था जहां सुशांत ने 14 जून को अपना जीवन समाप्त कर लिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया कई तरह की अटकलें लगाई गईं थीं. अब पुलिस ने इस बैग का भी खुलासा कर दिया है.

PeepingMoon की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह बैग सुशांत की बड़ी बहन मीतू का है. मीतू जिसे एक्‍टर की आत्महत्या के बाद पुलिस ने सबसे पहले फोन किया था.वह सुशांत के आवास पर जानेवाली परिवार की सदस्‍य थीं.

ऐसा माना जाता है कि सुशांत की सुसाइड से मीतू अपना आपा खो बैठी थीं और उन्‍होंने अपना बैब वहीं छोड़ दिया था. तस्वीरों में जब यह लाल बैग दिखाई दिया और ठीक वैसा ही एक लाल बैग लोगों को सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी के एक फोटो में दिखा था. इस बैग की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने महेश पर जमकर निशाना साधा था. लोगों ने महेश पर हमला बोला और इस सनसनीखेज मामले में उनकी भूमिका पर सवाल उठाया.

बता दें कि, महेश, शायद सुशांत का एकलौता वास्तविक दोस्त था. सुशांत ने अपना फोन बंद करने और अपने बेडरूम में खुद को बंद करने से पहले, आखिरी बार 14 जून की सुबह महेश को ही फोन किया था. पुलिस द्वारा अभिनेता के कॉल डेटा रिकॉर्ड पर भी इसका खुलासा हुआ था. उसके बाद, उस संदिग्ध लाल बैग की वजह से उन्‍हें सुशांत के प्रशंसकों के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा था.

सूत्रों के मुताबिक ये भी पता चला है कि अपनी मौत से करीब दो घंटे पहले ही सुशांत में बिहार की राजधानी पटना में रह रहे अपनो पिता से फोन पर बात की, पर उस वक्त सुशांत की बातों से ऐसा नहीं लगा कि वो इतना बड़ा कदम उठा सकते हैं. सुशांत की करीबी दोस्तों ने मुंबई पुलिस को बताया है कि सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें