1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput news delhi high court dismisses late actor sushant singh fathers petition against proposed movies film film nyaay the justice sushant suicide or murder me kya hai amh

Sushant Singh Rajput film : फिल्म होगी रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह
सुशांत सिंह
Twitter
  • सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित फिल्म की रिलीज पर रोक से इनकार

  • फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है

  • न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से दायर याचिका को खारिज कर दिया

Sushant Singh Rajput News : दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें सुशांत पर आधारित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की गई थी. कोर्ट ने फिल्म ‘न्याय : द जस्टिस' की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर कथित तौर पर आधारित है. फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. आज न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से दायर याचिका को खारिज कर दिया. सिंह ने फिल्मों में अपने बेटे के नाम या किसी भी तरह की समानता के इस्तेमाल पर रोक लगाने का अनुरोध कोर्ट के समक्ष किया था.

क्या की गई थी मांग : इस याचिका की बात करें तो सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से इसे डाला गया था जिसमें सुशांत की लाइफ पर बन रही फिल्म, या किसी भी फिल्म में उनके बेटे के नाम और उससे मिलते – जुलते पात्रों का इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग उन्होंने की थी. यही नहीं अपनी याचिका में ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म जो सुशांत की लाइफ पर बन रही है उसका भी जिक्र उन्होंने किया था.

फ्लैट में मृत पाये गये थे सुशांत सिंह : यदि आपको याद हो तो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे. पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाने का काम किया था.

अभी भी जांच जारी : आपको बता दें कि मामले में कई दिनों तक रिया को जेल में भी रहना पड़ा था. हालांकि बाद में ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया था. और अभी भी इस मामले में जांच की जा रही है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें