1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death investigation mumbai police to summon sushant family again for second round of statement

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत के परिवार से दोबारा की जाएगी पूछताछ, मुंबई पुलिस दर्ज करेगी बयान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
instagram

statement of sushant singh rajput family will recorded again : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के मौत के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. पुलिस सुशांत के दोस्तों से पूछताछ कर रही है. अभी तक करीब 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिसमें सुशांत के पिता केके सिंह, उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा शामिल हैं. अब खबर आ रही है कि पुलिस सुशांत के परिवार को दोबारा बयान दर्ज करने के लिए बुलाएगी.

परिवार से फिर से पूछताछ

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया सुशांत की मुंबई में रहने वाली बहन सहित परिवार को बांद्रा पुलिस द्वारा बुलाया जाएगा. सूत्र ने कहा कि पुलिस द्वारा दूसरे दौर का बयान दर्ज किया जाएगा. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि परिवार से दोबारा किस बारे में पूछताछ होगी. यह कहा जा रहा है कि सुशांत के फाइनेंस और उनकी कंपनी में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के डायरेक्टर को लेकर पूछताछ हो सकती है.

पुलिस कमिशनर ने जारी किया स्टेटमेंट

पुलिस कमिशनर अभिषेक त्रीमुखे ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि बांद्रा पुलिस ने अभी तक 27 लोगों से पूछताछ की है और उनके स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया है कि उनकी मौत Asphyxia की वजह से हुई है. इसके अलावा जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो सीए को एनालिसिस के लिए भेज दिया है. हर एंगल से हम सुशांत की मौत की छानबीन कर रहे हैं और लगातार लोगों से पूछताछ जारी है.

सुशांत ने की थी 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश

पुलिस की जांच के मुताबिक, सुशांत ने 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी. पहले उन्होंने बाथरोब बेल्ट का सहारा लिया, लेकिन वो फट गया. फिर सुशांत ने अपनी अलमारी में रखे कपड़ों में से एक कुर्ता लेकर उससे फांसी लगा ली. अब पुलिस जांच में यह जानना चाहती है कि क्या कुर्ता सुशांत का भार संभाल सकता था या नहीं, इसलिए कालिना फॉरेसिंक लैब में भेजा गया है.

पहले बाथरॉब बेल्ट से फिर कुर्ते से लगाई फांसी

'जी न्‍यूज' के अनुसार, पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को तब शक हुआ जब बाथरॉब बेल्ट 2 टुकड़ों में फर्श पर गिरा मिला, जबकि सुशांत की डेड बॉडी बेड पर थी. जो उस वक्त कमरे में मौजूद लोग थे, उन्होंने कुर्ते से लटकती लाश के फंदे को काटा था. सूत्रों के अनुसार कालिना फॉरेसिंक लैब कुर्ते की तन्यता को मापने के लिए उपकरणों का इस्तेमाल करेगी, जिससे यह पता चल सके कि क्या वो कुर्ता सुशांत का वजन उठा सकता था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें