1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death case adhir ranjan chowdhury again demands to release of rhea chakraborty mtj

अधीर रंजन चौधरी ने फिर की रिया चक्रवर्ती को रिहा करने की मांग, कही ये बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रिया चक्रवर्ती को पहले भी निर्दोष बता चुके हैं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी.
रिया चक्रवर्ती को पहले भी निर्दोष बता चुके हैं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी.
Prabhat Khabar

कोलकाता : लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ‘लिव इन पार्टनर’ रही रिया चक्रवर्ती को और अधिक प्रताड़ित किये बगैर रिहा करने की रविवार को मांग की. दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों ने सुशांत की हत्या की आशंका को शनिवार को खारिज करते हुए इसे ‘फंदे से लटक कर खुदकुशी’ करने का मामला बताया था.

श्री चौधरी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच के सिलसिले में रिया की गिरफ्तारी के बाद कुछ दिन पहले कहा था कि अभिनेत्री को बेवजह फंसाया जा रहा है. उन्होंने ट्विटर पर दावा किया कि वह (रिया) एक ‘राजनीतिक साजिश’ का शिकार हुई है.

प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने ट्वीट किया, ‘अब भाजपा का दुष्प्रचार तंत्र एम्स की फॉरेंसिक टीम पर आरोप लगा सकता है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रिया द्वारा रचे जाने के आरोप को अमान्य ठहरा दिया है.’ उन्होंने कहा, ‘हम सभी सुशांत जी की मृत्यु से दुखी हैं, लेकिन एक महिला को आरोपी के रूप में फंसाकर उन्हें (सुशांत को) सम्मानित नहीं किया जा सकता.’

श्री चौधरी ने आगे लिखा, ‘मैंने पहले ही कहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बेकसूर महिला है, उन्हें और अधिक प्रताड़ित किये बगैर रिहा किया जाना चाहिए. वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुई है.’ रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था.

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ को अपनी समग्र चिकित्सा-कानूनी राय में फॉरेंसिक डॉक्टरों की छह सदस्यीय टीम ने ‘जहर दिये जाने और गला दबाकर’ सुशांत सिंह राजपूत की हत्या किये जाने की आशंका को खारिज किया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें