1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death adityathackrey reacted for the first time in sushant singh rajput death case goes viral over social media rhea chakraborty mumbai police

Sushant Singh Rajput death: सुशांत मामले में पहली बार बोले आदित्य ठाकरे, कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पहली बार  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पहली बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है

Sushant Singh Rajput death: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पहली बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि लोग उनपर और ठाकरे परिवार पर कीचर उछालने का काम कर रहे हैं. मेरा सुशांत सिंह राजपूत के मौत सो किसी भी तरह का संबंधन नहीं है.

आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि चुनाव में जो लोग हारे हुए हैं. वह मुझ पर और मेरे परिवार पर बिना वजह के आरोप लगा रहे हैं. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया में कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं.

आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर लिखा, "ये घटिया राजनीति हो रही है. मैंने मामले पर संयम रखा है. मैं बालासाहेब ठाकरे का पोता हूं. मैं बालासाहेब ठाकरे के पोते के नाते ये बात बताना चाहूंगा कि मेरा इस पूरे मामले से कुछ लेना देना नहीं हैं. और मेरे हाथ से कोई ऐसा काम नहीं होगा जिससे ठाकरे परिवार या शिवसेना की प्रतिष्ठा को आंच पहुंचे."

उन्होंने लिखा, "ठाकरे परिवार की प्रतिष्ठा पर आंच नहीं आने दूंगा. सुशांत सिंह राजपूत के मामले से मेरा जरा भी संबंध नहीं हैं लेकिन इसे ठाकरे परिवार, शिवसेना और मुझसे जोड़ा जा रहा है. ये एक घटिया राजनीति का हिस्सा है. कोरोना में हमने जो कर दिया उससे विपक्ष हताश है इसी वजह से सुशांत सिंह राजपूत मामले के लिए मुझपर हमला किया जा रहा है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मुंबई का एक बड़ा हिस्सा है. मेरे दोस्त फिल्म इंडस्ट्री में हैं. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं इसमें शामिल हूं. मुझपर लगने वाले सभी आरोप बेबुनियाद हैं."

मुंबई पुलिस सही दिशा में इस मामले की जांच कर रही हैः आदित्य

आदित्य ठाकरे ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा है कि उनका मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है. मुंबई पुलिस सही दिशा में इस मामले की जांच कर रही है. अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत हो या जानकारी हो तो वह आकर मुंबई पुलिस को दे सकता है.

बिहार सरकार भेजी सीबीआई जांच की सिफारिश

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए बिहार सरकार ने अपनी सिफारिश भेज दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की सहमति प्राप्त हो गई है और अब राज्य सरकार सुशांत के मौत मामले की सीबीआई से जांच की अनुशंसा आज ही कर देगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें