1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput birth anniversary one day for ssr birthday trending on twitter rhea chakraborty spotted buying flowers for sushant birthday sry

Sushant Singh Rajput Birthday: Rhea Chakraborty कुछ इस तरह मनाने वाली हैं सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा One day for SSR birthday

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर फैंस उन्हें याद कर रहे हैं
सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर फैंस उन्हें याद कर रहे हैं
Prabhat Khabar

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, पर अपने फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा हैं. एक्टर का 21 जनवरी को अभिनेता का जन्मदिन है. फैंस उनके बर्थडे की तैयारी में लगे हैं. सोशल मीडिया पर One day for SSR birthday ट्रेंड कर रहा है. प्रशंसक अपने फेवरेट एक्टर की थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

फैंस सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे कर रहे हैं अपने फेवरेट एक्टर को विश

एक फैन ने लिखा है कोई दूसरा व्यक्ति नहीं है जो हमारे जीवन सुशांत में आपकी भूमिका को बदल सकता है. One day for SSR birthday. एक और फैन ने लिखा है बस अपने वर्षों की गिनती मत करो, अपनी वर्षों की गिनती बनाओ. GONE TOO SOON ! ONE DAY FOR SSR BIRTHDAY. एक प्रशंसक ने लिखा है आपको बहुत मिस करते हैं सुशांत सर.

रिया चक्रवर्ती कुछ ऐसे कर रही हैं सुशांत के जन्मदिन की तैयारी

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ता को सुशांत के जन्मदिन से पहले फूलों की खरीदारी करते देखा गया. लोगों द्वारा ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिया सुशांत के बर्थडे पर कुछ खास करने जा रही हैं. आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर थीं. आखिरी बार उन्होंने 27 अगस्त 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, उसके बाद से अब तक उन्होंने न तो ट्विटर पर न ही इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट किया था. रिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि वो नॉर्मल लाइफ की ओर लौट रही हैं. गौरतलब है कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) इस मामले की जांच कर रहा है.

बैकअप डांसर से की थी शुरुआत

सुशांत ने इंजीनियरिंग के बाद अभिनय की ओर रुख किया था. मुंबई में उन्होंने अपनी शुरुआत बैकअप डांसर के रूप में की. 'किस देश में है मेरा दिल' टीवी सीरियल में उन्हें पहली बार अभिनय का मौका मिला. इसके बाद 'पवित्र रिश्ता' सीरियल ने सुशांत को घर-घर का चहेता चेहरा बना दिया. इस कामयाबी के बाद सुशांत ने डांस रियलिटी शो 'जरा नच के दिखा' और 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा लिया. इसके बाद सुशांत ने फिल्मी दुनिया में जगह बनायी. 2013 में उनकी पहली फिल्म 'काय पो चे' आयी. अमित साध, राजकुमार राव के साथ उन्होंने पहली ही फिल्म में बढ़िया रोल निभाया. इसके बाद उनका करियर ग्राफ ऊपर चढ़ता गया. उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं. इनमें शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धौनी, केदारनाथ, छिछोरे शामिल हैं. उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी के किरदार को इस तरह निभाया कि उनके साथ हमेशा के लिए धौनी की छवि जुड़ गयी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें