1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. stone pelting by villagers on john abraham film attack team during shooting in aligarh hawai patti latest update bud

जॉन अब्राहम की फिल्म "अटैक" की टीम पर हुआ पथराव, अलीगढ़ में चल रही है शूटिंग, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
john abraham film attack
john abraham film attack
instagram

फिल्म एक्‍टर जॉन अब्राहम इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म अलीगढ़ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म शूटिंग इनदिनों उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में धनीपुर हवाई पट्टी पर हो रही है. इसे लेकर फैंस काफी ज्यादा खुश और उत्सुक है. लेकिन इस बीच फिल्‍म के सेट पर हंगामा मच गया. फिल्म देखने आये ग्रामीणों और फिल्म की टीम के बीच हाथापाई हो गयी, जिसके बाद ग्रामीणों ने पत्‍थरबाजी शुरू कर दी.

बचाव में फिल्‍म टीम की तरफ से भी पत्थर फेकें गए , जिसकी वजह से काफी अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस गाँधी पार्क पहुँच गयी. मौका देखकर ग्रामीण वहाँ से भाग गए. बता दें कि अटैक फिल्म की शूटिंग शनिवार से शुरू हुई थी. रनवे पर जॉन के एक्शन सीन फिल्माए जा रहे थे. शूटिंग देखने आये ग्रामीणों ने हवाई पट्टी के दीवार पर चढ़ कर जोर-जोर से हल्ला मचाना शुरू कर दिया, जिसके कारण सीन फिल्‍माने में दिक्‍कत आने लगी.

सुरक्षा टीम ने ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की तो दोनों पक्षों के बीच विवाद पैदा हो गया. दोनों पक्षों में गाली-गलौज शुरू हो गयी, जिसके कारण हो रही शूटिंग मे रूकावट पैदा हो गयी. सूचना पर थाना गांधी पार्क के पुलिस कर्मी को भेजा गया. पुलिस को देखकर ग्रामीण वहां से भाग गए. इस मामले में फिलहाल कोई मामला दर्ज़ नहीं कराया गया.

बता दें एक्शन सीन को कई टेक में पूरा किया गया. जॉन की ये स्टंट दर्शकों को चौंका देने वाली है और इसमें उन्‍हें काफी मज़ा भी आने वाली है. सीन में जॉन जलती हुई बाइक को चलाते हुए नज़र आएंगे. इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम के अलावा रकुलप्रीत और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. इस एक्‍शन सीन की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है.

बता दें कि इस फिल्‍म के अलावा जॉन की आनेवाली फिल्में "मुंबई सागा ", सत्यमेव जयते 2 " हैं. बता दें कि जॉन की पिछली फिल्‍म पागलपंती थी. यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म एक कॉमेडी फिल्‍म थी, जिसमें उन्‍होंने अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेली जैसे कई कलाकार नजर आए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें