1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sidharth malhotra and kiara advani attend arpita khan eid bash amid breakup rumours actress pose with him video viral slt

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा का नहीं हुआ है ब्रेकअप, पार्टी में एक्टर को देखकर शर्माती दिखीं अदाकारा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मलहोत्रा ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्पिता खान के ईद पार्टी में पहुंचे. दोनों ने यहां पैपराजी के सामने पोज दिए. यहीं नहीं सिड को देखकर कियारा शर्माने भी लगी. दोनों की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiara Advani-Siddharth Malhotra
Kiara Advani-Siddharth Malhotra
Instagram

Sidharth Kiara Relationship: सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने इस बार अपने घर पर ईद पार्टी रखी. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन सहित कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए. हालांकि इस जोड़ी ने यहां सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी, वह है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी. दोनों कपल ब्रेकअप की खबरों के बीच इस पार्टी में पहुंचे. उन्होंने साथ में आकर अपने अलग होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया.

ब्रेकअप की खबरें निकली झूठ

अर्पिता और आयुष की ईद पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक साथ पैपराजी के सामने पोज करते दिखाई दिए. दोनों पार्टी में भी साथ ही अंदर गए. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था, मानों ये दोनों अब भी प्यार में है. सिड को अचानक देखकर कियारा शर्माने लगी और वह शर्म से लाल हो गई. आपको बता दें कि ये कपल बीते कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में दोनों के अलग होने की अफवाह उड़ी थी.

सिद्धार्थ और कियारा के आउटफिट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस दौरान काले रंग के कुर्ता पायजामा पहन रका था. जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे, जबकि कियारा एक सफेद और भूरे रंग के टॉप और पैंट कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने एक लंबे श्रग को ड्रेस के साथ डाला हुआ था. इस आउटफिट में एक्ट्रेस हमेशा की तरह की गॉर्जियस लग रही थी.

सिड-कियारा का वायरल वीडियो

वीडियो में कियारा पैपराजी के लिए पोज देती दिखाई दे रही है. इसी बीच सिड की एंट्री होती है. जिसके बाद कियारा उनको देखकर शर्माने लगती है. वह शर्म से लाल हो जाती है. एक्ट्रेस उन्हें हॉय कहती है. बाद में साइड में खड़ी होकर इंतचार करती है. सिद्धार्थ आते हैं और उनके कमर पर हाथ रखते है और दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी के अंदर चले जाते है. दोनों की क्यूट बॉन्डिंग को फैंस कापी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "मीडिया ने बिना कुछ लिए झूठी अफवाहें फैलाई थीं... उम्मीद है कि वे जल्द ही शादी कर लेंगे.. वे एक साथ अद्भुत दिखते हैं. ” एक अन्य ने कहा, "अफवाहें टूट गईं." उनके मिलन पर खुशी व्यक्त करने वाले कई प्रशंसकों में से एक ने लिखा, ''आखिरकार एक साथ...हम सभी उन्हें फिर से देखकर खुश हैं''.

इन फिल्मों में नजर आएंगे सिड-कियारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी इन-दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी है. सिद्धार्थ और कियारा एक साथ फिल्म शेरशाह में दिखाई दिए थे, ये दोनों की साथ में पहली फिल्म थी. इसे समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. इसे सिनेमाघरों के बजाय अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. भूल भुलैया 2 के अलावा, कियारा अब जुग जुग जीयो, गोविंदा नाम मेरा और एक तेलुगु फिल्म में नजर आएंगी. सिद्धार्थ की झोली में योद्धा, मिशन मजनू और थैंक गॉड हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें