1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan opens up about kissing scene with disha patani in film radhe your most wanted bhai says this dvy

Radhe में सलमान खान ने दिशा पटानी को नहीं, इसे किया है KISS, एक्टर ने खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Salman Khan kissing scene in Radhe
Salman Khan kissing scene in Radhe
twitter

Salman Khan kissing scene in Radhe : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिलीज का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के दो सॉन्ग 'सीटी मार' (Seeti Maar) और दिल दे दिया अब तक रिलीज हो चुके है, जिसपर लाखों लाइक्स एंड कमेंट्स आ चुके है. फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को किसिंग सीन देखने को मिला, हालांकि अब इसपर भाईजान ने खुलासा किया है कि वो दिशा पटानी को नहीं उन्होंने इसे किस किया था.

दरअसल, सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का बिहाइन्ड द सीन का वीडियो पोस्ट किया हैं. वीडियो में सलमान खान ने बताया कि उन्होंने किस तरह किसिंग सीन को फिल्माया है. एक्टर कहते है, 'इस पिक्चर में एक किस जरूर है. दिशा के साथ नहीं है. टेप पर है किस, टेप पर.' मतलब भाईजान ने दिशा को नहीं टेप को किस किया है.

वहीं, दिशा की तारीफ करते हुए सलमान कहते है, 'उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और काफी सुंदर नजर आ रही हैं. हमें एक जैसी उम्र का भी नजर आना था. वह मेरी उम्र की नहीं बल्कि मैं उनकी उम्र का नजर आ रहा हूं.' वहीं, वीडियो में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी फिल्म को लेकर अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे है.

गौरतलब है कि फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन राणा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. रणदीप हुड्डा ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए कहा, "मैंने अपने करियर में कई ग्रे किरदार निभाए हैं. इसलिए, इस तरह के पूरी तरह से ब्लैक किरदार में ढलना एक रोमांचक अनुभव था.

'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को लेकर फैंस खासा उत्साहित है. फिल्म में सलमान के दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नजर आने वाले है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें