1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan clarifies that defamation case against kamaal rashid khan now krk says he will reply to 20 minute video latest tweet bud

सलमान ने इस वजह से किया कमाल आर खान पर मानहानि का केस, अब KRK बोले 20 मिनट के वीडियो से जवाब दूंगा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Salman Khan and KRK
Salman Khan and KRK
instagram

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सलमान खान (Salman Khan)ने हाल ही में एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK)पर मानहानि का केस दर्ज किया था. केआरके ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए शिकायत की कॉपी साझा की थी. कहा गया कि उन्होंने राधे का गलत रिव्यू किया था जिस वजह से उनपर मानहानि का मुकदमा किया है लेकिन यह बात गलत साबित हुई है. उनकी लीगल टीम की ओर से बयान आया है कि केस करने की वजह राधे की रिव्यू नहीं बल्कि कुछ और है.

लेटेस्ट रिपोर्टस के अनुसार, केआरके ने सलमान खान को भ्रष्ट बताया था और साथ ही उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन को फ्राड बताया था. इस मामले को लेकर ही लेकर सलमान खान की लीगल टीम की ओर से केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया गया है. एबीपी की रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है कि केआरके पर मुकदमा सलमान खान को बदनाम करने की नीयत से प्रकाशित और प्रचारित की गई खबरों की वजह से किया गया है.

अब केआरके ने कई और ट्वीट्स किये हैं और सलमान खान की लीगल टीम को वीडियो के माध्यम से जवाब देने की बात कही है. अपने पहले ट्वीट में केआरके ने लिखा, "अदालत के आदेश के अनुसार मुझे सलमान या मामले के बारे में बात करने की अनुमति नहीं है, इसलिए मैं आज सलमान की कानूनी टीम के बयान का जवाब नहीं दे सकता! लेकिन मैं उन्हें पूरे 20 मिनट के वीडियो के साथ जवाब दूंगा. 7 जून 2021! अब आर पार की होगी!"

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "क्या आपने 250 पेज की याचिका पढ़ी है? उनसे एक साधारण सवाल पूछें, उन्होंने समीक्षा से पहले ऐसा क्यों नहीं किया? वे अब ऐसा क्यों कर रहे हैं? वे याचिका में मेरी पूरी समीक्षा को मानहानिकारक बता रहे हैं. मैं करूंगा 7 जून के बाद वीडियो जारी करूंगा और याचिका में लिखी हर शब्द का जवाब दुनिया के सामने रखूंगा."

सलमान के वकीलों ने दावा किया है कि केआरके "दुर्भावनापूर्ण झूठ" फैला रहे हैं और कई महीनों से लगातार राधे अभिनेता को बदनाम कर रहे हैं, सिर्फ अपनी तरफ ध्यान खींचने के लिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें