1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sabyasachi mukherjee reveals he had suggested deepika padukone to wear burqa for wedding outfit trial uses this codeword bud

Throwback: दीपिका पादुकोण से जब सब्यसाची ने कहा था 'बुर्का पहनकर आना', शादी को सीक्रेट रखने के लिए ये था कोडवर्ड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Deepika Padukone wedding
Deepika Padukone wedding
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2018 में अपने परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में इटली में मनमौजी एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. शादी के बाद इस कपल ने भारत में 4 रिसेप्शन होस्ट किये और इंडस्ट्री और देश के चर्चित सेलेब्स इसका हिस्सा बनें. इस कपल ने सिंधी और कोंकणी रीति रिवाज से शादी की. इस कपल ने शादी के लिए देश के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi) द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहने थे.

दीपिका पादुकोण ने इस खास मौके के लिए लाल रंग का लहंगा पहना था. वहीं उन्होंने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई गोल्ड कांचीपुरम रेशम की साड़ी भी पहनी थी. हाल ही में बिजनेस ऑफ फैशन के साथ खास बातचीत में डिजाइनर ने खुलासा किया कि, कैसे उन्होंने एक्ट्रेस को सुझाव दिया था कि जब वह आउटफिट ट्रायल के लिए आयें तो वो बुर्का पहन कर आएं.

डिजायनर ने खुलासा किया कि, इस शादी को सीक्रेट रखने के लिए, उन्होंने अपनी टीम से कहा था कि नाओमी कैंपबेल एक भारतीय राजकुमार के साथ शादी के बंधन में बंध रही है, क्योंकि वह यह नहीं बताना चाहता था कि उसने जो पोशाक तैयार की जा रही है वो दीपिका के लिए थी. उन्होंने कहा कि, जब देश में किसी सिलेब्रिटी की शादी होती है, तो सबसे बड़ी चिंता की बात ये हो जाती है कि उनकी शादी से जुड़ी हर डीटेल को सीक्रेट कैसे रखा जाये?'

उन्होंने आगे कहा, 'मुंबई स्टोर के कुछ लोग (जानते थे) क्योंकि दीपिका चोरी-छिपे अपना नाप लेने के लिए यहीं आती थी और मुझे डर होता था कि कहीं प्रेस तो उनके पीछे नहीं हैं. मैं दीपिका से कहता रहा कि 'बुर्का पहनकर आओ' और दीपिका ने कहा, 'अगर मैं बुर्का पहन कर आऊंगी तो मुझे स्पॉट किया जाएगा' कुछ और लोग जो माप के लिए उनकी मदद कर रहे थे वे जानते थे. लेकिन मेरी फैक्ट्री में 1,800 लोग काम करते हैं, वे जानते थे कि नाओमी कैंपबेल की शादी एक भारतीय राजकुमार से हो रही थी."

यह बताते हुए कि उन्होंने दीपिका को नाओमी कैंपबेल के रूप में कोड वर्ड क्यों दिया, उन्होंने कहा, “मुझे एक कोड वर्ड की जरूरत थी क्योंकि मैं हर समय ट्रैवल कर रहा था. मुझे दोनों की शादी के बारे में 6 महीने पहले ही बता दिया था और मुझे इतने दिनों तक इसे सीक्रेट रखना आसान नहीं था. क्योंकि एक दुल्हन के आउटफिट को बनाने के लिए बहुत सारे लोग हैं जो काम करते हैं... इसलिए हमें एक नाम ढूंढना है... और मेरे मुंह से जो पहला नाम निकला वह था नाओमी कैंपबेल.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें