1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ritesh sidhwani met the lieutenant governor of jammu and kashmir bud

रितेश सिधवानी ने की जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मुलाकात, शेयर की तसवीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ritesh Sidhwani
Ritesh Sidhwani
instagram

निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) हाल ही में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मिलने के लिए जम्मू-कश्मीर गए थे. अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणमान्य अतिथि से मिलने को लेकर उनका आभार व्यक्त किया है. साथ ही उन्होंने हमें इस बात पर संकेत दिए कि इस मीटिंग में कौनसे महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा की गई थी.

रितेश ने तसवीर शेयर करते हुए लिखा, यह एक परम आनंदमय बैठक थी. श्री मनोज सिन्हा माननीय उपराज्यपाल जम्मू एंड कश्मीर. आपके गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद. इस खूबसूरत घाटी में फिल्मों और शूटिंग पर चर्चा के दौरान एक शानदार बातचीत हुई.

इस दौरान रितेश और राज्यपाल ने फिल्मों और फिल्म के प्रमोशन के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि, जम्मू और कश्मीर शूटिंग के लिए सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है. बता दें कि रितेश ने हमेशा ही दर्शकों का अपनी वेब सीरीज और फिल्मों के साथ रचनात्मकता व व्यावसायिक सफलता के मिश्रण के साथ मनोरंजन किया है, जिससे दर्शकों को हर बार उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का इंतज़ार रहता है.

रितेश सिद्धवानी की फरहान अख्तर स्टारर 'तूफ़ान' है. फिल्‍म तूफान का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 21 मई 2021 को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी. एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, तूफ़ान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें