1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. richa chaddha files defamation suit against payal ghosh before bombay high court anurag kashyap sexual harassment controversy metoo div

ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की याचिका, पायल के खिलाफ किया इतने करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
richa chaddha files defamation suit against payal ghosh
richa chaddha files defamation suit against payal ghosh
instagram

Richa Chadha files defamation suit against payal ghosh : कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने दावा किया था कि विरोध करने के बाद अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई एक्ट्रेस उनके साथ सहज हैं. इस मामले में ऋचा चड्ढा अपना नाम घसीटा जाने पर खासा नाराज हुई थी. अब वो पायल के आऱोपों को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट जा पहुंची हैं. उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में पायल के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा (Defamation Case) दायर किया है.

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के साथ-साथ अन्य अज्ञात लोगों पर भी ये मुकदमा दायर किया है. उनका आरोप है कि पायल घोष ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिए हैं जिससे उनकी छवि खराब हुई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में न्यायमूर्ति अनिल मेनन के समक्ष सुनवाई के लिए निर्धारित किया गया था.

हालांकि वर्चुअल सुनवाई के दौरान पायल घोष और अन्य की ओर से कोई मौजूद नहीं था जिसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई 7 अगस्त तक के लिए टाल दी. बता दें कि पायल घोष ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था. पायल घोष का कहना था कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि जिन एक्ट्रेस ने उनके साथ काम किया उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं हुई. मैं ऋचा चड्ढा को जब बुलाता हूं दौड़ी आती है.

जिसके बाद पायल के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने लीगल एक्शन लिया था. पायल घोष ने ऋचा चड्ढा का लीगल नोटिस स्वीकार करने से इनकार कर दिया था. ऋचा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. उन्होंने लिखा था, "लीगल नोटिस की सॉफ्ट कॉपी मिस घोष को डिलीवर हो गई है. मेरा आदमी उन्हें हार्ड कॉपी देने उनके घर गया था, जिसे उन्होंने / रिप्रेजेंटेटिव ने लेने से इनकार कर दिया.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पायल घोष ने लिखा था 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है. नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें. देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है. मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मेरी मदद कीजिए.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें