1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty shared a photo with her brother showik chakraborty after the death of sushant singh rajput fais gave such a reaction slt

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद रिया चक्रवती ने शेयर की भाई शौविक के साथ फोटो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवती को कई सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा, यहां तक कि उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. अब धीरे-धीरे रिया अपने पुराने रुटीन में वापस आ रही हैं. हाल ही में इंस्टा पर उन्होंने भाई शौविक के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया चक्रवती ने शेयर की भाई शौविक के साथ फोटो
रिया चक्रवती ने शेयर की भाई शौविक के साथ फोटो
instagram

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने सभी लोगों को झकझोड़ कर रख दिया था. उनके यूं चले जाने से कई सारे सवाल खड़े हुए, जिसकी वजह से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती को भी कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. ड्रग्स केस में रिया चक्रवती और उनके भाई शौविक चक्रवती को जेल तक जाना पड़ा था. जिसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती जमकर ट्रोल हुई थीं. इस दौरान रिया ने लंबे समय तकर सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी.

हालांकि अब धीरे-धीरे रिया पुराने रुटीन में वापस लौट रही हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती हैं. हाल ही में रिया ने एक फोटो शेयर की है. इस तसवीर में अभिनेत्री अपने भाई अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार भाई के साथ कोई तस्वीर शेयर की है.

रिया ने इंस्टाग्राम पर यह तसवीर शेयर की है. यह एक सेल्फी फोटो है. जिसमें दोनों भाई-बहन वाइट कलर के कपड़े में नजर आ रहे हैं. तस्वीर छत पर क्लिक की हुई लग रही है. रिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन भीलिखा है, 'Resilience'.

रिया की इस फोटो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कई सेलेब्स कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं कई फैंस एक बार फिर से सुशांत के इंसाफ को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद कई पहलुएं सामने आईं ती, जिसमें ड्रग्स अंगल सबसे बड़ा था. ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई दोनों जेल गए थे. हालांकि बाद में दोनों बेल मिल गई थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें