1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty confessional statement to ncb in sushant singh rajput case say actor addict his sister priyanka and brother in law siddharth sushant singh rajput death anniversary sry

Rhea Chakraborty ने लगाया Sushant Singh Rajput के परिवार पर बड़ा आरोप, सुशांत के साथ बहन और जीजा लेते थे ड्रग्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput  में Rhea Chakraborty दिया बड़ा बयान
Sushant Singh Rajput में Rhea Chakraborty दिया बड़ा बयान
instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का बड़ा बयान सामने आया है. एक्ट्रेस ने इस बार सुशांत के परिवार गंभीर आरोप लगाए हैं. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो रिया ने पूछताछ के दौरान NCB को बताया था कि उनसे मिलने से पहले ही सुशांत को ड्रग्स की लत थी.

रिया ने खुद अपने हाथों से लिख यह इकबालिया बयान NCB को दिया है. रिया ने इसमें लिखा, 'मुझे अपना व्हाट्सएप खोलने के लिए कहा गया, जिसमें मेरी एक चैट एक अभिनेत्री के साथ थी. मैंने उसे 4 जून को खोला.' रिया ने बताया है कि सुशांत अपनी बहन और जीजा के साथ मारिजुआना लेते थे.

रिया ने लगाए ये आरोप

रिया ने अपने बयान में सुशांत के घर पर ये भी इल्जाम लगाया कि उसके परिवार को पता था कि सुशांत मेरिजुआना का इस्तेमाल करता था. उसकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ भी उसके साथ मेरिजुआना लेते थे. उसके लिए वह मेरिजुआना मुहैयया भी करवाया करते थे.

14 जून को है सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी

आने वाले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है. सुशांत के जाने का गम उनके फैंस को है, आपको बता दें पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. फैंस एक्टर से जुड़ी हर चीज को देख उन्हें याद कर रहे हैं. इसी कम्र में सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर छाया हुआ है. फैंस बार-बार अभिनेता का लास्ट पोस्ट देख उन्हें याद कर रहे हैं और भावुक हो रहे हैं. सुशांत का इंस्टा पर आखिरी पोस्ट भी अपनी मां के नाम था. 3 जून 2020 को सुशांत ने मां को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें