1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pakistani tv anchor makes fun of irrfan khan and sridevi death later apologize on social media

Irrfan-Sridevi की मौत पर Pakistani टीवी शो में उड़ा मजाक, ट्रोल होने पर कही यह बात

By Divya Keshri
Updated Date
Irrfan and sridevi
Irrfan and sridevi
Instagram

पाकिस्तानी टीवी शो के एंकर आमिर लियाकत ने बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान (Irrfan Khan) और श्रीदेवी (Sridevi) के निधन पर उनका मजाक उड़ाया. आमिर ने ये बातें उनके शो में शामिल एक्टर अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) के सामने की. एंकर ने कहा, 'आपके वजह से दो एक्ट्रेस की जान बच गई क्योंकि आपने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था, लेकिन आपने इरफान खान और श्रीदेवी के साथ काम किया उनका इंतकाल हो गया. आप जिसके भी साथ काम करते हैं, उसका इंतकाल हो जाता है.' जिसके बाद सोशल मी़डिया यूजर्स ने उन्हें बहुत बुरा भला कहा. इस आलोचना के बाद एक्टर अदनान ने माफी मांग ली है.

अदनान सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं कैसे बताऊं मुझे कैसा महसूस हो रहा है. लेकिन इसे बाहर आना जरुरी है. मुझे जीवे पाकिस्तान लाइव चैट शो में बुलाया गया था. जहां यह घटना हुई.

View this post on Instagram

🙏.

A post shared by Adnan Siddiqui (@adnansid1) on

उन्होंने आगे लिखा, 'एंकर आमिर लियाकत साहब ने इस बात (इरफान खान और श्रीदेवी की मौत) को लेकर संवेदनशील मजाक कर दिया था. वे दोनों (इरफान खान और श्रीदेवी) मेरे बहुत करीब थे एक इंसान के तौर पर भी इसल‍िए एंकर का मजाक कई मायनों में गलत था. गुजर चुके इन दो हस्त‍ियों के बारे में इस तरह का घट‍िया मजाक करना घृणा से भरा काम है. उनका (एंकर का) ऐसा करना स‍िर्फ उनकी ही गलत छव‍ि ही नहीं दिखाता बल्क‍ि मेरी और हमारे देश की भी खराब इमेज को रोशनी देता है.'

इस घटना से शो के एंकर आमिर लियाकत की मुश्किले भी बढ़ गई हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें डंप करने की बात कही जा रही है. एक यूजर ने लिखा, 'हमेशा की तरह वह कीड़ा फिर से रेंगता हुआ इंडस्ट्री में आ जाएगा.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'खूब कहा अदनान सर और जो आमिर लियाकत ने कहा वो बहुत ही शॉकिंग और असंवेदनशील है. हमने दो महान कलाकार खोये हैं और युवा बच्चों ने अपने माता-पिता को खोया है. जिनकी तबीयत नासाज थी उनके और उनके चाहने वालों के प्रति थोड़ा तो सम्मान रखो'.

वहीं, बाद में एंकर आमिर लियाकत हुसैन ने भी माफी मांग ली. उन्होंने टि्वटर पर वीडियो पोस्ट किया. आमिर ने कहा, कल के शो में कुछ ऐसी बातें हो गई थीं, जिन पर काबू नहीं रख पाते हैं. लाइव शो में ऐसा हो जाता है. मैंने फौरन उन बातों पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन बाद में मैंने गौर किया कि वह गलत बात हुई. इसलिए मैं बहुत दुखी हूं. इंसानियत की खातिर इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए थी. मुझसे गलती हो गई. पड़ोसी मुल्क के कलाकारों की हम इज्जत करते हैं. मैंने आगे उनकी मोहब्बत और प्यार का जिक्र किया. लेकिन वह नहीं दिखाया जाता है. वही जख्म दिखाया जाता है जिस पर मक्खी बैठती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें