1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora reveals on marriage with arjun kapoor says i want to grow old with him slt

Arjun Kapoor संग शादी को लेकर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उनके साथ बूढ़ी होना चाहती...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. अब एक्ट्रेस ने अर्जुन संग अपने फ्यूचर प्लानिंग को लेकर कई बाते कही है. उन्होंने कहा कि वह उनके साथ बूढ़ी होना चाहती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Kapoor and Malaika Arora
Arjun Kapoor and Malaika Arora
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. ये दोनों काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं. कपल अक्सर डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किए जाते है. अर्जुन मुश्किल से मुश्किल घड़ी में मलाइका का साथ निभाते है. हाल ही में जब एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हुई था, तो अर्जुन ने उनकी काफी सेवा की थी. अब मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें शेयर की है.

मलाइका ने अर्जुन कपूर को लेकर कही ये बात

बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वे इस रिलेशनशिप में काफी खुश है, वह अर्जुन कपूर के साथ बूढ़ी होने चाहती है. वह उनके मैन है.

अर्जुन कपूर के साथ काफी खुश हैं मलाइका

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, “सबसे आवश्यक हिस्सा यह है कि अगर हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य चाहते हैं. यदि आप ऐसे रिश्ते में हैं, जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं, 'ओह, मुझे नहीं पता' ... यह वह जगह नहीं है, जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ी हूं. यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है. मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं, जहां हम कहां-कहां और क्या-अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं.

अर्जुन के साथ सुरक्षित महसूस करती है मलाइका

उन्होंने कहा, "हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं. हम वास्तव में एक दूसरे को काफी अच्छी तरह समझते हैं. हम एक परिपक्व अवस्था में हैं, जहां अभी और खोजों के लिए जगह है, लेकिन हम भविष्य को एक साथ देखना और यह देखना पसंद करेंगे कि हम इसे यहां से कहां ले जा सकते हैं.'' हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम बहुत गंभीर भी हैं. आपको अपने रिश्ते में सकारात्मक और सुरक्षित महसूस करना होगा.

मलाइका ने कहा अर्जुन मेरा मैन है

मलाइका ने लास्ट में कहा, मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं. अर्जुन मुझे वह आत्मविश्वास और पक्की गारंटी देता है, और यह दोनों तरीके हैं. हां, मुझे नहीं लगता कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए. हम अभी भी अपने जीवन और रोमांस को हर दिन एक साथ प्यार करते हैं. मैं हमेशा उससे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहती हूं. हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा आदमी है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें