1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. main tumhara song dil bechara movie sushant singh rajput sanjana sanghi ar rahman

Main Tumhara Song: सुशांत की फिल्‍म 'दिल बेचारा' का नया सॉन्‍ग रिलीज, दिल को छू लेगा ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dil bechara song
dil bechara song
photo: youtube

Main Tumhara Song: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' का नया गाना 'मै तुम्‍हारा' रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी. इस फिल्‍म पर दर्शकों ने खूब प्‍यार लुटाया. ए आर रहमान द्वारा रचित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित गानों पर लोगों ने खूब प्यार बरसाए और अब इस फिल्म का बहुत ही प्यारा गाना " मैं तुम्हारा" रिलीज़ किया. इस गाने को जोनिता गांधी और हृदय गट्टाणी ने अपनी आवाज दी है.

"मैं तुम्हारा" सच्चे प्यार को बयां करता एक लव सॉन्‍ग है. यह एक मिस्ट्री ट्रैक है जो फिल्म की कहानी में अधूरा रहता है और कहानी के पूरा होते ही यह पूरा होने की ओर बढ़ जाता है. इस फिल्म के मुख्य किरदार किजी बासु और मैनी इस गाने को पूरा करने की खोज में एक लंबा सफर तय करते हैं.

बता दें कि, दो साल तक मुकेश छाबड़ा द्वारा अभिनीत यह फिल्म रिलीज़ की तारीख पाने के लिए संघर्ष करती रही. अफसोस की बात यह है कि सुशांत इस फिल्म को देखने के लिए नहीं हैं और दुनिया भर के हर हिस्से से प्रशंसकों को उनके लिए प्यार मिल रहा है. संजना सांघी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. खैर फिल्‍म की रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर ही दिल बेचारा ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

काफी लोग ट्वीट कर रहे हैं कि सुशांत की पिछली फिल्म ने IMDB पर 10 रेटिंग पर 10 दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाया है. IMDB सर्वर क्रैश हो गया था क्योंकि ढेरों प्रशंसक एक ही समय में अपना रिव्‍यू देने की कोशिश कर रहे थे.

क्‍या है कहानी ?

फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम मैनी है जो एक बिंदास, हंसमुख और जिंदगी को खुलकर जीनेवाला मस्‍तमौला इंसान है. उनका किरदार काफी हद तक असल जिंदगी के सुशांत से मिलता जुलता सा लगता है. मैनी रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है और अपने एक दोस्‍त के साथ मिलकर एक भोजपुरी फिल्‍म बनाने वाला है. वहीं संजना सांघी के किरदार का नाम किजी बासु है, जो कैंसर की पेशेंट है. वह अपनी लाईफ से बोर हो चुकी है. मैनी की उसकी लाइफ में एंट्री होती है जिसके बाद उसकी जिंदगी खुशियों से भर जाती है. लेकिन फिल्‍म के अंत में कुछ ऐसा होता है जो आपकी आंखों में आंसू ला देगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें