1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krk called arjun kapoor is his real friend in bollywood kamaal rashid kapoor promised never to criticise arjun movies again bud

सलमान संग कानूनी लड़ाई के बीच KRK ने अर्जुन कपूर को बताया अपना असली दोस्त, बोले आप किसी से नहीं डरते...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
krk and arjun kapoor
krk and arjun kapoor
instagram

एक्टर और स्वघोषित फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK)पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan)ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. जिसके बाद से वो लगातार ट्वीट के जरिये सुपरस्टार पर निशाना साध रहे हैं. अब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)को बॉलीवुड में अपना 'असली दोस्त' कहा है. कमाल ने शनिवार को कहा कि अर्जुन ने उन्हें फोन किया था और उनके साथ 'लंबी चर्चा' भी हुई.

कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा, "आपकी कॉल और लंबी चर्चा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद अर्जुन भाई. अब मैं समझ गया कि बॉलीवुड में आप ही मेरे असली दोस्त हैं. आप ही असली मर्द हैं जो किसी से नहीं डरते. अब मैं कभी भी आपकी फिल्म की आलोचना नहीं करूंगा." उन्होंने इस ट्वीट को अर्जुन कपूर को टैग भी किया है.

कमाल आर खान का इन दिनों इंडस्ट्री में अभिनेता सलमान खान और उनके समर्थकों के साथ विवाद चल रहा है. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए एक निगेटिव समीक्षा साझा की है, तो सलमान के वकीलों ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. हालांकि, वकीलों ने कहा है कि यह मामला अभिनेता के खिलाफ लगाए गए मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों को लेकर है. जबकि कमाल ने पहले कहा था कि वह अब सलमान की फिल्म की समीक्षा नहीं करेंगे.

हालांकि केआरके ने पहले जो कहा था उससे पलटते हुए कहा कि वो निश्चित रूप से सलमान की फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे. उन्होंने कहा था, "आम तौर पर मैं फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर फिल्म के निर्माता निर्देशक या अभिनेता मुझसे इसकी समीक्षा नहीं करने के लिए कहते हैं. लेकिन अब अगर यह आदमी मुझसे अनुरोध करेगा, या मेरे पैर भी छूएगा, तो भी मैं उसकी प्रत्येक फिल्म और प्रत्येक गीत की समीक्षा करूंगा सत्यमेव जयते! जय हिंद!" केआरके ने 27 मई को ट्वीट किया था.

हाल ही में केआरके ने अपने ट्वीट में गोविंदा को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि वह उन्हें निराश नहीं करेंगे. ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए जब दिग्गज एक्टर गोविंदा ने कहा कि वो सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हैं. तो केआरके ने सफाई पेश करते हुए कहा कि, उन्होंने अपने एक फ्रेंड का जिक्र किया था जिसका असली नाम गोविंदा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें