1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kl rahul posts cute selfie with athiya shetty on valentine day 2022 actress reacts bud

केएल राहुल ने मिरर सेल्फी शेयर कर अथिया के लिए किया प्यार का इजहार, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय कप्तान केएल राहुल को लेकर खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. अथिया अक्सर केएल राहुल के साथ उनके मैचों में साथ जाती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
KL Rahul with Athiya
KL Rahul with Athiya
instagram

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय कप्तान केएल राहुल को लेकर खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. अथिया अक्सर केएल राहुल के साथ उनके मैचों में साथ जाती हैं और उनकी कई छुट्टियों पर एक साथ क्यूट क्लिक्स के लिए पोज देती हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को 'आधिकारिक' नहीं किया है. वहीं केएल राहुल ने आज वेलेंटाइन डे पर अथिया को बधाई दी और एक्ट्रेस ने भी इसपर रिएक्ट किया.

केएल राहुल ने शेयर की अथिया शेट्टी की तसवीर

टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने प्रियजनों के साथ तसवीरें पोस्ट कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने भी किया है. भारतीय कप्तान ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ एक प्यारी सेल्फी पोस्ट की. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी [रेड हार्ट इमोजी] डे." अथिया ने कमेंट सेक्शन में लिया और लाल दिल वाले इमोजी के साथ इसे शेयर किया.

सेलेब्स ने केएल राहुल के पोस्ट पर किया कमेंट

केएल राहुल की पोस्ट पर कमेंट्स सीमित हैं लेकिन कुछ सेलेब्स अथिया के साथ उनकी फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा, 'ओह माय माय मैं क्या देख रही हूं? बुराई और चाकू”. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने तीन दिल वाले इमोजी पोस्ट किए. फोटो में दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है.

सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर जताई थी नाराजगी

सुनील शेट्टी ने अथिया और अहान की शादी की लेकर आ रही ऐसी खबरों पर नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि न्यूज पोर्टल के लेख से उन्हें खुश होना चाहिए या दुख. सुनील ने पोर्टल की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने कोई समाचार रिपोर्ट लिखने से पहले तथ्यों को ठीक से सत्यापित करने की आवश्यकता महसूस नहीं की. सुनील ने लिखा कि इस तरह की गैरजिम्मेदाराना रिपोर्टिंग पत्रकारिता की विश्वसनीयता को धूमिल करती है.

अथिया और राहुल ने पब्लिकली कुछ नहीं कहा

अथिया और राहुल कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं. अथिया राहुल के साथ उनके हाल के भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे पर भी गए थे. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिकली कोई कमेंट नहीं किया है. दोनों अहान की फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान एकसाथ पहुंचे थे और मीडिया के सामने पोज भी दिये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें