1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani spending time with ram charan pet on flight fans says siddharth malhotra kaha hai slt

सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं बल्कि इस खास दोस्त संग टाइम स्पेंड करती दिखी कियारा आडवाणी, फैंस बोले- कपल गोल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन-दिनों अपनी फिल्म भूल-भूलैया 2 के प्रमोशन में बिजी है. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह एक खास दोस्त के साथ टाइम बिताती दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी
instagram

बॉलीवुड एक्टर कियारा आडवाणी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में नाम बनाया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती है, जिसे देखकर फैंस आहें भरते है. कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अब एक्ट्रेस अपने एक खास दोस्त के साथ टाइम बिताती नज आई.

रामचरण के पेट के साथ दिखीं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता राम चरण के पालतू राइम के साथ एक तस्वीर पोस्ट शेयर की है. फोटो में कियारा और राइम एक दूसरे के बगल में फ्लाइट के अंदर अपनी टेबल पर खाना लिए बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेता अर्जुन कपूर ने तस्वीर पर काफी मजेदार कमेंट किया है.

कियारा आडवाणी ने लिखा खास कैप्शन

कियारा आडवाणी की फोटोज शेयर कर लिखा, 'एक किताब के लिए! बेस्ट ब्रेकफास्ट डेट कभी पॉज्मी थी. @alwaysrhyme." राइम अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी के पालतू हैं. Rhyme के इंस्टाग्राम हैंडल पर 28,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कियारा की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर ने लिखा, 'कपल गोल्स'.

फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह इतनी अच्छी तस्वीर है," दूसरे ने कहा, "ओमग आपका नो-मेकअप लुक भी अद्भुत है." दूसरे यूजर ने लिखा, 'बड़े खूबसूरत होते हैं वो लोग जो वक्त आने पर वक्त देते हैं '. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप धरती की सबसे खूबसूरत परी हैं। आप एक परी की तरह हॉट और क्यूट दिख रही हैं'.

राम चरण के साथ इस फिल्म में दिखेंगी कियारा

कियारा आडवाणी और राम चरण वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म आरसी 15 की शूटिंग कर रहे हैं. पिछले महीने, अभिनेता राजनीतिक नाटक की शूटिंग के लिए अमृतसर गए थे. यह फिल्म फिल्म निर्माता शंकर द्वारा निर्देशित है और अखिल भारतीय रिलीज के लिए श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले दिल राजू और शिरीष गारू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. आरसी 15 तीन भाषाओं- तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी.

आरसी 15 को लेकर एक्साइटेड है कियारा

पिछले साल आरसी 15 की खबर की घोषणा करते हुए कियारा ने अपने प्रशंसकों से कहा था कि यह उनकी पहली अखिल भारतीय फिल्म है. उन्होंने ट्वीट किया, "मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म के लिए उत्साह का स्तर परे है. #DilRaju garu द्वारा निर्मित मेरे अद्भुत सह-कलाकार @AlwaysRamCharan एकमात्र @shankarshanmugh garu द्वारा निर्देशित होने के लिए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है. आपके आशीर्वाद, प्यार और शुभकामनाओं से हमारी फिल्म शुरू हो गई है."

इन फिल्मों में दिखेंगी कियारा

कियारा कार्तिक आर्यन के साथ हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगी. फिल्म, जिसमें तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी हैं, प्रियदर्शन की 2007 की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया का सीक्वल है. इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा मुख्य भूमिकाओं में थे. राजपाल यादव पहले भाग से एकमात्र कलाकार हैं, जो फिल्म में छोटे पंडित के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे. कार्तिक अक्षय कुमार के समान भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि कियारा मंजुलिका की शिकार भूमिका निभाएंगी, जो पहले विद्या द्वारा निभाई गई भूमिका थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें