1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karni sena responds to prakash jha statement says aashram name should be changed aashram 2 controversy bobby deol div

Aashram 2 Controversy: करणी सेना का प्रकाश झा पर पलटवार, चेतावनी देते हुए कहा- आश्रम रिलीज हुआ तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aashram Chapter 2
Aashram Chapter 2
twitter

Aashram Chapter 2, prakash jha, karni sena : प्रकाश झा की बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज आश्रम के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसन्द किया था. अब आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड (Aashram Chapter 2) 11 नवम्बर को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन इससे पहले करणी सेना ने इस सीरीज के खिलाफ प्रकाश झा और एमएक्स प्लेयर को कानूनी नोटिस भेजा था. जिसके बाद प्रकाश झा ने उन्हें कड़ा जवाब दिया था. अब एक बार फिर से करणी सेना ने उन्हें चेताया है.

मुंबई संगठन महामंत्री करणी सेना के सुरजीत सिंह ने कहा कि करणी सेना ने प्रकाश झा के वेब सीरीज आश्रम को लेकर जो नोटिस भेजा और उसके बाद प्रकाश झा के तरफ से बयानबाजी की गई है वो इस सीरीज को रिलीज करेंगे. करणी सेना कौन होती है रोकने वाली. वो आगे कहते है कि, करणी सेना साधु-संतों के अपमान को बर्दाशत नहीं करेगी.

सुरजीत सिंह आगे कहते है, प्रकाश झा अगर चैंलेज दे रहे है तो ये बहुत गलत है. अगर आश्रम रिलीज होगा तो इसका विरोध पूरे देश में होगा. जैसे लक्ष्मी बॉम्ब का नाम लक्ष्मी किया गया, वैसे ही प्रकाश झा ये चेतावनी समझिए. आश्रम का टाइटल और आश्रम में जितने भी आपत्तिजनक सीन है, उनको हटाकर सीरीज रिलीज किया जाए. वो आगे कहते है कि, आश्रम के नाम से इसको कही भी रिलीज नहीं होने देगी. सारे साधु-संत लोग करणी सेना के साथ खड़े है और वो उनसे अपील किए है कि इसको किसी तरह रोका जाए.

गौरतलब है कि करणी सेना का कहना है कि यह सीरीज आश्रम व्यवस्था को लेकर गलत धारणा प्रस्तुत कर रही है. यह सीरीज हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाती है. इसलिए इस सीरीज को और इसके ट्रेलर को जल्द से जल्द बैन किया जाए. जिसके बाद प्रकाश झा ने कहा था कि इस मामले में जब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा का पक्ष जानने की कोशिश की गयी तो उन्होंने कहा कि उनके पास ऐसी कोई नोटिस नहीं आयी है. जब नोटिस आएगी तो जवाब दिया जाएगा. फिलहाल इतना ही कह सकता हूं.

बतै दें कि आश्रम का पहला चैप्टर 28 अगस्त को रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. सीरीज ने व्यूरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड भी बनाए. सीरीज में बॉबी देओल, चंदन रॉय सान्याल,दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी ,अदिति पोहनकर जैसे कलाकार हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें