1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karisma kapoor husband sanjay kapoor auctioned her on honeymoon night with his friends actress reveals his mother torture her bud

करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर ने हनीमून पर एक्ट्रेस के साथ की थी ऐसी हरकत, इसलिए लिया था तलाक का फैसला!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
karishma kapoor and sanjay kapoor
karishma kapoor and sanjay kapoor
instagram

करिश्मा कपूर को बॉलीवुड की सदाबहार दिवा के रूप में जाना जाता है. उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म प्रेमकैदी से की थी. उन्होंने गोविंदा, सलमान खान, आमिर खान जैसे ए लिस्टर एक्टर्स के साथ काम किया और अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. करिश्मा कपूर प्रोफेशनल लाईफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं. करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता एक वक्त के बाद टूट गया.

दोनों की लव मैरिज थी, फिर भी लोलो इस रिश्ते में हर उस प्यार के लिए तरसती रही जिसकी वह हकदार थी. करिश्मा ने दावा किया है कि शुरुआत से ही, संजय उनका अपमान करत थे. उन्होंने जो खुलासे किए हैं उसके मुताबिक न सिर्फ उनके पति बल्कि उनके ससुराल वाले भी एक्ट्रेस को प्रताड़ित करते थे.

अपनी तकलीफ भरी शादी में जिन चीजों का सामना करना पड़ता है, उसके बारे में बात करते हुए उसने यह भी खुलासा किया था कि, उनके हनीमून पर उसके पति दोस्त के साथ उसका सौदा कर दिया था.! कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा कपूर के मुताबिक, शादी के तुरंत बाद संजय कपूर को प्रताड़ित करना शुरू हो गया था. अपने हनीमून के दौरान, उसने उसे अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर किया. जब उसने मना किया, तो संजय ने उसके साथ मारपीट की.

करिश्मा ने यह भी खुलासा किया है कि संजय ने उनसे शादी करने के बाद भी अपनी पहली पत्नी के साथ संबंध बनाए रखा और उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, जब वो प्रेग्नेंट थी, जब उनकी सास ने उन्हें एक ड्रेस गिफ्ट में थी जो प्रेग्नेंट होने की वजह से उन्हें फिट नहीं आ रही थी. मना करने पर संजय और उनकी सास ने उनका शारीरिक शोषण किया, उन्हें थप्पड़ मारा. बता दें संजय और करिश्मा कपूर की शादी साल 2012 में खत्म हो गई.

बता दें कि, करिश्मा कपूर 90 के दशक की शीर्ष सितारों में से एक बन गईं, जिन्होंने बीवी नंबर 1, राजा बाबू, राजा हिंदुस्तानी और कुली नंबर 1 जैसी कॉमर्शियल हिट और फिजा और जुबैदा जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया. उनकी सफलता ने फिल्मों में महिलाओं पर कपूर परिवार की वर्जना को तोड़ दिया, और 2000 में, करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर ने रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन के साथ अपनी शुरुआत की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें