1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan wants sequel her movie jab we met not with shahid kapoor but with youtuber kusha kapila say this on viral video imtiaz ali sry

Kareena Kapoor Khan करना चाहती हैं Jab We Met 2, पर Shahid Kapoor नहीं बेबो की पसंद है कोई और

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jab We Met के सीक्वल को लेकर करीना कपूर खान ने दिया ये हिंट
Jab We Met के सीक्वल को लेकर करीना कपूर खान ने दिया ये हिंट
instagram

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट को कौन भूल सकता है. 2007 में रिलीज इस सुपरहिट फिल्म में बॉलीवुड के बीते जमाने के लव बर्ड्स करीना कपूर और शाहिद कपूर की बेजोड़ केमेस्ट्री देखने को मिली थी. इस फिल्म के बाद शाहिद और करीना की जोड़ी रियल लाइफ में टूट गई, क्योंकि करीना की जिंदगी में सैफ की इंट्री हो गई थी. इम्तियाज अली के निर्देशन ने बनी फिल्म जब वी मेट के सीक्वल को लेकर काफी चर्चा होती है. इन दिनों जब वी मेट 2 की बातें जब सामने आई तो करीना ने अपने मन की बात सामने रखी.

जब वी मेट 2 के बारे में करीना ने कही ये बात

फिल्म जब वी मेट के सीक्वल को लेकर काफी अटकलें लगाई जाती रही हैं. करीना ने इस फिल्म के दूसरे भाग के लिए अपने दिल की बात सामने लाई है. वे फिल्म के सीक्वल में यूट्यूबर कुशा कपिला संग काम करना चाहती हैं. हाल ही में कुशा की तरफ से सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया गया था जहां पर वे बता रही थीं कि अगर जब वी मेट की हीर साउथ दिल्ली से होती तो वो क्या कहती.

इस वीडियो पर काफी मजेदार रिएक्शन देखने को मिले लेकिन बेस्ट कमेंट खुद करीना कपूर खान ने कर दिया. कुशा के वीडियो पर करीना ने लिखा- मैं चाहती हूं कि कुशा कपिला के साथ जब वी मेट 2 जरूर बनाई जाए. ये मेरी याचिका है.

Kareena Kapoor Khan करना चाहती हैं Jab We Met 2, पर Shahid Kapoor नहीं बेबो की पसंद है कोई और

लाल सिंह चड्ढा का है दर्शकों को इंतजार

करीना कपूर ने पिछले दिनों अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. फिलहाल बच्चे का नामकरण नहीं हुआ है, पर सोशल मीडिया पर तैमूर के भाई के नाम को लेकर काफी ट्रेंड चल रहे हैं. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में करीना लाल सिंह चड्ढा में भी दिखने वाली हैं, जिसमें उनके साथ आमिर खान भी होंगे.

इसके अलावा खबर है कि जल्द ही एक्ट्रेस वीरे दी वेडिंग 2 में भी दिखेंगी. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें