1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan remembers taimur and jeh kareena vacation photo viral on social media slt

करीना कपूर को समंदर किनारे आई तैमूर और जेह की याद, पूछा कहां है मेरा बेबी?

एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन-दिनों सीक्रेट वैकेशन पर है. इस वैकेशन से वह लगातार फैंस के लिए अपने फोटोज शेयर कर रही है. हाल ही में अभिनेत्री ने एक फोटो अपलोड की, जिसमें वह ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आ रही है. इस फोटो में करीना ने मजेदार कैप्शन डाला. उन्होंने लिखा, 'मेरा बच्चा कहां है?'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करीना कपूर का पोस्ट
करीना कपूर का पोस्ट
instagram

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली इन-दिनों अपने बच्चों के साथ वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं. बीते दिनों मुबंई एयरपोर्ट पर करीना कपूर अपने फैमिली के साथ स्पॉट हुई थी. जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने हॉलीडे की कुछ तसवीरें भी शेयर की थी. पहली तसवीर में बेबो हैट पहने हुए नजर आ रही थी. वहीं, दूसरी फोटो में वह समंदर के व्यू को एन्जॉय करती दिखाई दी. हाल ही में करीना ने एक ओर फोटोशेयर की है, जिसमें वह अपने बेवी को खोजते हुए दिख रही है.

करीना कपूर खान ने बीच साइड पर ब्रेकफास्ट एंजॉय करती हुई फोटो इंस्टाग्रास पर शेयर की. जिसमें उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा है, 'मेरा बच्चा कहां है?' इस कैप्शन से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि करीना अपने दोनों बच्चों को ढूढ़ रही हैं.

करीना को आई बच्चों की याद
करीना को आई बच्चों की याद
instagram

बता दें कि अभिनेत्री ने अभी तक अपने वेकेशन की खूबसूरत लोकेशन के नाम का खुलासा नहीं किया है. पिछले महीने भी सैफ अली खान का जन्मदिन मनाने के लिए करीना मालदीव गई थी. उनके साथ तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान भी गए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अआमिर खान के साथ साउथ सुपरस्टार नागा चेतान्या भी लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा करीना कपूर ने एकता कपूर संग प्रोडक्शन के लिए हाथ मिलाया है. इन्होंने एकता संग फिल्म साइन की है.

वहीं सैफ अली खान की हाल ही में भूत पुलिस रिलीज हुई है. जिसे मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. इसके अलावा वह आदिपुरष में नजर आएंगे. इस फिल्म में प्रभास और कृति सैनन भी है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें