1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor finish the shooting of her upcoming movie laal singh chaddha with aamir khan shares her experience of shooting during corona and pregnency kareena kapoor hot and bold photos sry

करीना के लिए इतना मुश्किल था प्रेग्नेंसी में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करना, सोशल मीडिया पर बताया अपना अनुभव

By Shaurya Punj
Updated Date

पिछले साल गुड न्यूज में काम कर चुकी करीना कपूर जल्द ही फिर से रियल लाइफ में गुड न्यूज देने वाली हैं. जी हां, करीना प्रेग्नेंट हैं, और इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले ही सैफ ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. आपको बता दें करीना के बेटे तैमूर की तस्वीर अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. आपको बता दें कि करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें करीना और आमिर मैदान के पास कुर्सी पर बैठे हैं. फोटो में करीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो को साझा करते हुए, बेबो ने कैप्शन में लिखा, "हर यात्रा की समाप्ति होती है. आज, मैंने लाल चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है. एक कठिन समय था. महामारी, मेरी गर्भावस्था, घबराहट. लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोई भी उस संदेश को रोक नहीं सकता है जिसे हमने शूट किया है. ”

एक नोट साझा करते हुए, जहां उन्होंने यह बताया कि महामारी के बीच वह अपनी गर्भावस्था के दौरान लाला सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करते समय घबरा गई थीं. साथ ही आमिर खान और निर्देशक अद्वैत चंदन को धन्यवाद भी दिया.

3 इडियट्स में नजर आ चुकी है आमिर करीना की जोड़ी

आपको बता दें इससे पहले भी करीना और आमिर की जोड़ी 3 थ्री इडियट्स में नजर आ चुके हैं. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया था और ये फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी. और साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक यानी 200 करोड़ का व्यापार किया था. अब इस हिट जोड़ी को दोबारा एक साथ दिखने का लोगों को इंतजार है. इन दोनों ने 2012 में आई फिल्म तलाश में भी साथ काम किया था.

करीना की बड़ी बहन करिश्मा के साथ भी हिट रही थी आमिर की जोड़ी

1996 में रिलीज फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी नजर आई थी. ये फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. इसके अलावा आमिर और करिश्मा की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आई थी. हालांकि इसके बाद दोनों को मेला फिल्म में एक बार और साथ में लेने की बात हुई पर बात बनी नहीं और मेला में करिश्मा वाला किरदार ट्विंकल खन्ना को मिल गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें