1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut vs diljit dosanjh kangana and diljit twitter war on farmers protest media users shares memes viral on social media div

कंगना-दिलजीत की लड़ाई में Twitter यूजर्स के मजे, लिखा- अभी ‘क्वीन’ को और ‘जलील’ होना है

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्टर एंव सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच सोशल मीडिया पर काफी तू-तू मैं-मैं हुई. दोनों ने दर्जनों ट्वीट में लगातार एक दूसरे को जवाब दिया. इस दौरान सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ आ गई. मीडिया यूजर्स ट्विटर पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut VS Diljit Dosanjh
Kangana Ranaut VS Diljit Dosanjh
instagram

Kangana Ranaut VS Diljit Dosanjh : किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्टर एंव सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच सोशल मीडिया पर काफी तू-तू मैं-मैं हुई. दोनों ने दर्जनों ट्वीट में लगातार एक दूसरे को जवाब दिया. इस दौरान सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ आ गई. मीडिया यूजर्स ट्विटर पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे है.

दरअसल, कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक बूढ़ी महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया था. जिसके बाद सिंगर दिलजीत ने एक वीडियो पोस्ट कर उस महिला के बारे में बताया कि, वो महिला पंजाब की रहने वाली महेन्द्र कौर थीं. इसके बाद दोनों में ट्विटर पर जंग छिड़ गई. जिसके बाद मीडिया यूजर्स इस पर लगातार मीम्स शेयर कर रहे है.

कंगना रनौत ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो." जिसके बाद सिंगर और उनमें खूब बहस हुई.

वहीं, सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना के बयान पर नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था, उनके ऑफिस में तोड़फोड पर मैंने उनका समर्थन किया था. मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना रनौत एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला का कुछ सम्मान देना चाहिए. यदि आपके पास सभ्यता हो तो माफी मांगे. आपको शर्म आनी चाहिए.'

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस कंगना ने किसान प्रोटेस्‍ट में शामिल बुजुर्ग किसान दादी को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया था. उन्होंने कहा था कि वह महिला 100 रुपये लेकर आंदोलन करती हैं और अब किसानों के आंदोलन में आई हैं. लोगों के निशाने पर आने के बाद उन्‍होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें