1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut slams on twitter ceo jack dorsey says slamists nation and chinese propaganda has bought you bollywood news rkt

Kangana का ट्विटर के CEO के जैक डोर्सी पर हमला, कहा- इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक गए हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
photo: twitter

Kangana Ranaut: सोशल मीडिया पर अपने विचारों को खुलके रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ट्वीट के वजह से एक बार फिर चर्चा में है. बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस बार अपने निशाने पर ट्वीटर के सीईओ जैक डोर्सी (Jack Dorsey) को लिया है. ट्वीटर के सीईओ जैक के एक पुराने ट्ववीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं.

कंगना ने जैक के पांच साल पहेल के एक पुराने ट्वीट का हवाला देते हुए लिखा कि आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुके हैं. आप केवल अपने फायदे के लिए खड़े हैं. आप बेशर्मी से किसी भी चीज़ के लिए असहिष्णुता दिखाते हैं. इसलिए आप आप उपदेश देना बंद करें और बड़े-बड़े दावे करने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि बीते 6 जनवरी को वाशिगंटन के कैपिटल हिल में हुए हिंसा के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए निलंबित कर दिया गया है. ट्वीटर ने इस कार्रवाई पर कहा था कि ऐसा हिंसा को बढ़ावा देने की आशंका को देखते हुए किया गया है. मालूम हो कि वाशिगंटन हिंसा के बाद ट्वीटर की इस कार्रवाई पर बहस भी छिड़ गयी है. पूरी दुनिया इस मुद्दे पर बंटी हुई नजर आ रही है और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर भी नयी बहस छिड़ गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें