1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut shares a cryptic post on social media about love bud

कंगना रनौत को प्यार में फिर मिला धोखा? लेटेस्ट पोस्ट देख यही अंदाजा लगा रहे हैं फैंस

कंगना रनौत हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने इस बात का खुलासा कर सबको चौंका दिया था कि उनकी जिंदगी में कोई खास है और वो जल्द इसके बारे में बताएंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने इस बात का खुलासा कर सबको चौंका दिया था कि उनकी जिंदगी में कोई खास है और वो जल्द इसके बारे में बताएंगी. अब उनका लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद एकबार फिर उनकी लव लाईफ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'तेरे लिए हम हैं जिएं...कितने सितम हम पे सनम.' इसमें एक कपल एकदूसरे को गले लगाये नजर आ रहा है. उनकी इस स्टोरी के बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि क्या उनका दिल फिर टूट गया है. लेकिन इस बारे में एक्ट्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बता दें कि आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन और रितिक रोशन संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं.

kangana ranaut post
kangana ranaut post
instagram

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने कथित तौर पर अपनी आनेवाली दोनों फिल्मों, धाकड़ और तेजस की शूटिंग पूरी कर ली है. वह रोम-कॉम, टीकू वेड्स शेरू के साथ एक निर्माता के रूप में भी अपनी शुरुआत कर रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है.

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही कंगना रनौत को पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. कंगना ने कहा था कि इसे सम्मान को पाकर एक्ट्रेस गौरवान्वित महसूस कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि, कैसे उन्हें पहले एक एक्ट्रेस के तौर पर अपने काम के लिए कई पुरस्कार मिले थे, लेकिन पद्म श्री ने दिखाया कि कैसे देश ने उन्हें एक 'आदर्श नागरिक' के रूप में भी महत्व दिया है.

उन्होंने कहा था कि, "कभी-कभी आपके पास खुद को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं होते हैं. सरकार के लिए धन्यवाद. लोगों के लिए धन्यवाद, उनके बिना कुछ भी संभव नहीं है. मैं इसे अपने पिता-माता को समर्पित करता हूं. यह न केवल एक सम्मान है बल्कि एक जिम्मेदारी भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें